गठबंधन के बहाने सपा-कांग्रेस ने मायावती का उठाया फायदा: PM मोदी
Pratapgarh-Uttar-Pradesh-2 News in Hindi

गठबंधन के बहाने सपा-कांग्रेस ने मायावती का उठाया फायदा: PM मोदी
फाइल फोटो

पीएम मोदी ने कहा कि कल तक कांग्रेस के नामदार कहते थे कि वो मोदी के प्रभाव से डरते हैं. अब वो कहने लगे हैं कि मोदी से तब तक नहीं जीत सकते, जब तक मोदी की मेहनत और मोदी की देशभक्ति पर दाग न लग जाए.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अब ये साफ हो चुका है कि सपा ने गठबंधन के बहाने बहन मायावती का तो फायदा उठा लिया, लेकिन अब बहन जी को समझ आ गया है कि सपा और कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है. अब बहन जी खुलेआम कांग्रेस और नामदार की आलोचना करती है.

इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कल तक कांग्रेस के नामदार कहते थे कि वो मोदी के प्रभाव से डरते हैं. अब वो कहने लगे हैं कि मोदी से तब तक नहीं जीत सकते, जब तक मोदी की मेहनत और मोदी की देशभक्ति पर दाग न लग जाए. मोदी ने कहा कि नामदार कान खोलकर सुन लो, ये मोदी सोने की चम्मच लेकर और राज परिवार में पैदा नहीं हुआ है. ये मोदी भारत मां की धूल फांककर बड़ा हुआ है. ये मोदी 5 दशक तक बिना रुके बिना थके, सिर्फ भारत माता के लिए जिया है और भारत माता के लिए तपस्या की है.

बता दें कि 1 मई को पीएम मोदी ने अम्बेडकर नगर में एक रैली को एड्रेस किया था. तब उन्होंने कहा कि आप इतना प्यार दिखाते हैं, उधर सपा-बसपा वालों का BP बढ़ जाता है. मोदी ने रैली में 'जय श्रीराम' के नारे भी लगाए और कहा कि अब अयोध्या का स्वाभिमान पहले के मुकाबले बढ़ गया है. मोदी ने रैली में बसपा-सपा के गठबंधन पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि लोहिया की बात करने वाले लोगों ने श्रमिकों के बारे में चिंता नहीं की. मोदी ने कहा कि हमारी सरकार हाल हीं में 'पीएम श्रम योगी मानधन' योजना लायी है. इससे श्रमिक साथियों को 60 वर्ष की आयु के बाद 3 हजार रुपए तक की पेंशन सुनिश्चित होगी.



ये भी पढ़ें- 
Live Loksabha Election: अमेठी में आज अमित शाह, स्मृति, राहुल, प्रियंका सहित कई दिग्गज करेंगे प्रचार

Analysis: ये सीट जीती तो बीजेपी की सरकार पक्की !

नोएडा में कर्मचारियों से भरी बस हुई हादसे का शिकार, 50 से अधिक लोग घायल

धौरहरा लोकसभा सीट: त्रिकोणीय मुकाबले में किसका होगा पलड़ा भारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज