प्रतापगढ़ के चौपाल कार्यक्रम में सोते पाए गए कैबिनेट मंत्री के पास बैठे एसपी
Pratapgarh-Uttar-Pradesh-2 News in Hindi

वीडियो से स्पष्ट है कि अफसर, न तो योगी सरकार को गंभीरता से लेते हैं न ही सरकार की योजनाओं और प्राथमिकताओं को

  • Share this:
प्रतापगढ़ जिले के चौपाल में उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र प्रताप उर्फ़ मोती सिंह ग्रामीणों की शिकायतों का समाधान करने का अफसरों को निर्देश दे रहे थे लेकिन उनके ठीक बगल में बैठे एसपी संतोष कुमार मंच पर ही सोते कैमरे में कैद कर लिए गए. एसपी के साथ एसडीएम पट्टी जेपी मिश्र, खाद्य विपणन अधिकारी यूपी सिंह समेत कई अफसरों की सोते हुए वीडियो न्यूज़18 के कैमरे में कैद हो गईं.

ताज़ा मामला मगरौरा ब्लाक के मगरौरा बाजार के एक निजी स्कूल का है जहां मोती सिंह ग्राम स्वराज के अन्तर्गत बुधवार शाम को चौपाल कार्यक्रम में पधारे थे. प्रतापगढ़ मोती सिंह का गृह जनपद है. वीडियो से स्पष्ट है कि अफसर, न तो योगी सरकार को गंभीरता से लेते हैं न ही सरकार की योजनाओं और प्राथमिकताओं को. और तो और सरकार के मंत्री ही अफसरों के सामने बेबस नजर आ रहे हैं.

जब मंत्री से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम जनता की शिकायत सुन रहे थे हमने अफसरों को सोते हुए नहीं देख पाए. अगर हमने उन्हें सोते हुए देखा होता तो मैं उन्हें जरूर जगाता. मंत्री ने चौपाल के बाद उसी गांव में दलित परिवार के घर खाना खाकर वहीं पर रात्रि विश्राम भी किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज