• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Pratapgarh हिंसा पर अखिलेश यादव ने कहा- अपने जनप्रतिनिधि तक को संरक्षण नहीं दे पा रही यूपी सरकार

Pratapgarh हिंसा पर अखिलेश यादव ने कहा- अपने जनप्रतिनिधि तक को संरक्षण नहीं दे पा रही यूपी सरकार

अखिलेश यादव ने कहा बीजेपी अपने जनप्रतिनिधियों तक को संरक्षण नहीं दे पा रही है. (File pic)

अखिलेश यादव ने कहा बीजेपी अपने जनप्रतिनिधियों तक को संरक्षण नहीं दे पा रही है. (File pic)

Uttar Pradesh Politics: अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा- भाजपा सरकार में जिस तरह सरेआम हिंसा को प्रोत्साहन-संरक्षण दिया गया, उसका ख़ामियाज़ा आज उसके ही सांसदों-विधायकों को भुगतना पड़ रहा है. ये अपने जनप्रतिनिधियों तक को संरक्षण नहीं दे पा रही है.

  • Share this:

    प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में भाजपा और कांग्रेस समर्थकों के बीच मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद उत्तर प्रदेश की राजनीति तेज हो गई है. इस मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने तंज कसा है. अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘भाजपा सरकार में जिस तरह सरेआम हिंसा को प्रोत्साहन-संरक्षण दिया गया, उसका ख़ामियाज़ा आज उसके ही सांसदों-विधायकों को भुगतना पड़ रहा है. ये अपने जनप्रतिनिधियों तक को संरक्षण नहीं दे पा रही है. उप्र भाजपा सरकार में क़ानून-व्यवस्था फ़रार है. जनआक्रोश का हिंसक होना अच्छा नहीं होता.’

    ये है मामला

    मामला सांगीपुर ब्लॉक का है, जहां जनआरोग्य मेले के दौरान बवाल मचा. ब्लॉक में सरकारी मेले के दौरान कांग्रेस विधायक, पार्टी नेता प्रमोद और सांसद संगम लाल गुप्ता के एक साथ पहुंचने के बाद बवाल हुआ. दोनों पार्टी के समर्थक एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और देखते ही देखते पूरा माहौल गरमा गया. भाजपा सांसद के समर्थकों की नारेबाजी से नाराज कांग्रेसियों ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. सांसद की गाड़ी पर कांग्रेस समर्थकों ने पथराव भी किया, जिससे संगम लाल गुप्ता का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया.

    हंगामे के दौरान पुलिस थी मौजूद

    प्रतापगढ़ के सांगीपुर ब्लॉक में बीजेपी और कांग्रेस समर्थकों के बीच मारपीट का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसे देखकर आप यहां की स्थिति का अंदाजा लगा सकते हैं. मौके पर मची भगदड़ के बीच सांसद संगम लाल गुप्ता किसी तरह अपनी जान बचाकर भागते दिख रहे हैं. पूरे बवाल के दौरान पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन दोनों ही पार्टियों के समर्थकों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ रहा था. दोनों तरफ से हो-हल्ला और हंगामे के बीच पुलिस कुछ भी नहीं कर पा रही थी. बड़ी मुश्किल से भाजपा सांसद को बचाया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज