प्रतापगढ़: भूमि विवाद के दौरान चली थी गोली, इलाज के दौरान एक घायल की मौत
Pratapgarh-Uttar-Pradesh-2 News in Hindi

प्रतापगढ़: भूमि विवाद के दौरान चली थी गोली, इलाज के दौरान एक घायल की मौत
पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कोरोना संकट (Corona Crisis) के दौरान पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. इसके बावजूद अपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं.

  • Share this:
प्रतापगढ़(उप्र). कोरोना संकट (Corona Crisis) के दौरान पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. इसके बावजूद अपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा घटना उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले की है. यहां जिले के नगर थाना कोतवाली क्षेत्र के दहिलामऊ में दो पक्षों के बीच गोलीबारी हुई थी. इस दौरान घायल हुए एक भू-माफिया की इलाज के दौरान दौरान प्रयागराज में मौत हो गयी. विवाद का कारण एक विवादित भूमि पर कब्जे का प्रयास था. इस दौरान हुई गोलीबारी में कई लोग घायल हो गए थे. पुलिस ने इस मामले दोनों पक्षों के विरूद्ध रासुका तहत कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

जानकारी देते हुए डीएसपी (नगर) अभय पाण्डेय ने बताया कि राम प्रसाद पाण्डेय (30) और सर्वेश तिवारी (34) मिलकर प्रॉपर्टी का कार्य करते थे. उन्होंने बताया कि दहिलामऊ की एक विवादित भूमि पर कब्जे को लेकर उनके बीच झगड़ा हो गया. इस दौरान गोलीबारी भी हुई. इस घटना के दौरान दोनों पक्षों के छह लोग घायल हो गए.

जिला अस्पताल से किया गया था रेफर
जिला चिकित्सालय ने सभी घायलों को प्रयागराज के एसआरएन रेफर कर दिया था, जहां पाण्डेय की शुक्रवार शाम इलाज के दौरान मौत हो गयी. इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने दोनों पक्षों के विरुद्ध रासुका के तहत कार्रवाई का निर्देश दिया है.
प्रशासनिक स्तर पर बरती जा रही सतर्कता


भूमि विवाद के दौरान हुई गोलीबारी के बाद प्रशासन लगातार सतर्कता बरत रही है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. इस तरह की आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए प्रशासनिक स्तर पर कार्रवाई की जारी है. इस घटना के सामने आने के बाद एसपी ने दोनों पक्षों पर कार्रवाई का निर्देश दिया है. इन पक्षों पर रासुका के तहत कार्रवाई होगी.

 

 

ये भी पढ़ें:

फिरोजाबाद: Corona संक्रमित मरीज के शव की अंत्येष्टि को लेकर बवाल

 

Lockdown 0.3: नोएडा की 1200 से ज्यादा कंपनियों में काम शुरू, 750 के आवेदन खारिज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading