UP: प्रतापगढ़ में चोरों ने पुलिस पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से सिपाही घायल

प्रतापगढ़ में चोरों ने पुलिस पर की ताबड़तोड़ फायरिंग (सांकेतिक फोटो)

प्रतापगढ़ में चोरों ने पुलिस पर की ताबड़तोड़ फायरिंग (सांकेतिक फोटो)

पुलिस (Police) ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

  • Share this:

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले में गुरुवार देर रात चोरों ने यूपी पुलिस (UP Police) के जवान को गोली मार दी. गोली लगने से सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया. जबकि होमगार्ड फायरिंग में बाल-बाल बच गया है. घायल सिपाही को सीएचसी लालगंज में भर्ती कराया गया है. जहां से उसे प्रयागराज रेफर कर दिया. सूचना पर लालगंज थाने और सीओ लालगंज मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक बेखौफ चोर फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

घटना लालगंज कोतवाली के स्थानीय बाजार की है. बताया जा रहा है कि आधा दर्जन चोर देर रात बाइक की एजेंसी का ताला तोड़कर उसमें चोरी करने के लिए घुस गए. इसी दौरान वहां डायल 112 पुलिस पहुंच गई. चोरों ने पुलिस को देखते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. चोरों की गोली से सिपाही राजकिशोर घायल हो गए. जिन्हें हालत गंभीर होने पर प्रयागराज के लिए रेफर किया गया है.

Youtube Video

UP: अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत, सीएम योगी का NSA के तहत कार्रवाई का आदेश
पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं चोरी की वारदात भी सीसीटीवी में कैद हुई है. इधर, पुलिस ने सीसीटीवी डिवाइस को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. सिपाही को गोली मारने सूचना पर पहुचे एएसपी ने लालगंज कोतवाल और सीओ को जमकर फटकार लगाई. उन्होंने जल्द ही चोरों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज