Home /News /uttar-pradesh /

प्रतापगढ़ में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, युवती समेत तीन लोगों की मौत

प्रतापगढ़ में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, युवती समेत तीन लोगों की मौत

Pratapgarh: ये सभी लोग तिलक समारोह में शामिल होने प्रयागराज गए थे.

Pratapgarh: ये सभी लोग तिलक समारोह में शामिल होने प्रयागराज गए थे.

Pratapgarh Police: पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर गोरखपुर रवाना होंगे. एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि आज सुबह भोर में कार हादसे की सूचना मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची तो तीन लोगों की मौके पर मौत हो गयी, जबकि दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने सभी मृतकों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घटना की जांच पड़ताल की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है. मामला कोहड़ौर थाना के लाखीपुर गांव का है. जहां गुरुवार सुबह एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई. हादसे में युवती समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि दो लोग घायल हो गए. जिनको पुलिस की मदद से आनन -फानन में प्रतापगढ़ के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर ने दोनों की हालत को गंभीर देखते हुए प्रयागराज रेफर कर दिया है. कार सवार ड्राइवर को नींद की झपकी आने पर ये हादसा होने की आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि कार में युवती समेत पांच लोग सवार थे, ये सभी लोग तिलक समारोह में शामिल होने प्रयागराज गए थे. घर लौटते समय प्रतापगढ़ में हादसे के शिकार हो गए.

घटना के शिकार हुए लोग बस्ती और गोरखपुर जिले के रहने वाले बताये जा रहे है. हादसे में सुशील, हरिशंकर,आशी सिंह की मौत हो गयी है, जबकि सुरेंद्र और देवी शरण हादसे में घायल हो गए है.भीषण सड़क हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. उधर, कार के परखच्चे उड़ गए है. सूचना मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है. मौत की सूचना मिलने पर बस्ती और गोरखपुर जिले से परिजन रोते बिलखते हुए मेडिकल कॉलेज पहुंचे है.

कानपुर IIT के प्रोफेसर का दावा- भारत में Corona की तीसरी लहर कम होगी भयावह, घबराने की जरूरत नहीं

पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर गोरखपुर रवाना होंगे. एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि आज सुबह भोर में कार हादसे की सूचना मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची तो तीन लोगों की मौके पर मौत हो गयी, जबकि दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने सभी मृतकों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घटना की जांच पड़ताल की जा रही है.

Tags: Pratapgarh news, Pratapgarh police, Road Accidents, Up crime news, UP police, प्रतापगढ़

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर