प्रतापगढ़: हाइवे पर ट्रक और स्कार्पियो में भीषण टक्कर, पिता-पुत्र समेत 3 की मौत, 2 गंभीर

प्रतापगढ़ में भीषण सड़क दुर्घटना में तीन की मौत हो गई है.

प्रतापगढ़ में भीषण सड़क दुर्घटना में तीन की मौत हो गई है.

Pratapgarh News: पता चला है कि सभी स्कॉर्पियो सवार चंद्रिका यादव का इलाज लखनऊ से कराकर घर लौट रहे थे. कार लालगंज के समीप हादसे का शिकार हो गई. चंद्रिका यादव, कपिल देव यादव, सुरेश चंद्र की मौत हो गई, जबकि जय प्रकाश यादव, अनुग्रह यादव गंभीर रूप से हादसे में घायल हुए हैं.

  • Share this:

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) से बड़ी खबर है. यहां दर्दनाक सड़क हादसे में तीन व्यक्तियों की जान चली गई है. ताज़ा मामला लालगंज कोतवाली के लीलापुर बाजार का है, जहां बीती देर रात लखनऊ (Lucknow) से घर लौट रहे स्कार्पियो की ट्रक से भीषण टक्कर हो गई. हादसे में पिता-पुत्र समेत 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि 2 लोग हादसे में घायल हो गए, जिनको पुलिस ने आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने हालात गंभीर देखते हुए दोनों को इलाज के लिए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. हादसे की पीछे की वजह स्कार्पियो चालक को झपकी आने का बताया जा रहा है.

ये स्कार्पियो सवार सभी लखनऊ से प्रयागराज अपने घर की तरफ जा रहे थे. स्कार्पियो सवार चंद्रिका यादव, कपिल देव यादव, सुरेश चंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जय प्रकाश यादव, अनुग्रह नारायण यादव गंभीर रूप से हादसे में घायल हुए हैं. सभी बजती नेदुला थाना सराय ममरेंज जनपद प्रयागराज के रहने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक ये चंद्रिका यादव का इलाज लखनऊ में करवा के सभी घर लौट रहे थे. जैसे ही कार लालगंज के समीप पहुंची वैसे ही हादसे का शिकार हो गई.

हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है. पुलिस ने ट्रक कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी है. हादसे के बाद ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. अस्पताल में परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल है. लोगों के अनुसार हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. पुलिसकर्मियों ने हाइवे पर एक्सीडेंट के बाद किसी तरह से ट्रक और कार को हाइवे से हटवा कर किनारे करवाया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज