प्रतापगढ़: कुएं में डूबने से 2 लोगों की दर्दनाक मौत, एक की हालत नाजुक

पुलिस के मुताबिक, घर के सामने कुएं के पास लगे ट्यूबवेल में कुछ खराबी आ गई थी. जहां ट्यूबवेल के मरम्मत का कार्य चल रहा था. इस दौरान सचिन, दिलीप गौतम और छोटे वहां पर खड़े हुए थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 4, 2018, 1:02 PM IST
प्रतापगढ़: कुएं में डूबने से 2 लोगों की दर्दनाक मौत, एक की हालत नाजुक
कुएं की फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 4, 2018, 1:02 PM IST
यूपी के प्रतापगढ़ में शनिवार सुबह एक कुएं में डूबने से दो लोगों की मौत से हड़कंप मच गया. मौत की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. मौत के पीछे कुएं से निकलने वाली जहरीली गैंस से दम घुटना बताया जा रहा है. वहीं गंभीर रूप से घायल सचिन को इलाहाबाद रेफर किया गया है. जिसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. घटना नवाबगंज इलाके के नटोही ब्राझिलिया गांव की है.

पुलिस के मुताबिक, घर के सामने कुएं के पास लगे ट्यूबवेल में कुछ खराबी आ गई थी. जहां ट्यूबवेल के मरम्मत का कार्य चल रहा था. इस दौरान सचिन, दिलीप गौतम और छोटे वहां पर खड़े हुए थे. तभी सचिन का पैर अचानक फिसलने से कुएं में चला गया. जिसको बचाने के लिए पास में खड़े दिलीप भी कुंए में उतर गया.

लेकिन दिलीप भी कुएं के बाहर नहीं आया. तभी छोटे दोनों की तलाश करने कुएं में घुसा, लेकिन तीनों कुएं में समा गए. पुलिस और फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद तीनों को बाहर निकाला. जहां दिलीप गौतम और छोटे की दम घुटने से मौत हो गई, जबकि सचिन की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. जिससे इलाहाबाद रेफर किया गया है. घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया है.

(रिपोर्ट: रोहित सिंह)

यह भी पढ़ें: 

झूठे केस में फंसाने के नाम पर तीन सिपाहियाें ने मांगी रिश्‍वत, निलंबित

बारिश के कहर से बेटे को बचाने आया पिता, कुएं में गिरने से दोनों की मौत

जौनपुर: सड़क हादसे में 5 श्रद्धालुओं की मौत, 7 गंभीर रूप से घायल
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर