प्रतापगढ़ में दो विवाहिता का शव खेत में मिलने से मचा हड़कंप, हत्या की आशंका

प्रतापगढ़ में दो विवाहिता का शव खेत में मिलने से मचा हड़कंप
प्रतापगढ़ में दो विवाहिता का शव खेत में मिलने से मचा हड़कंप

Crime in UP: प्रतापगढ़ में चार दिनों से लापता विवाहिता का शव मिलने से फैली सनसनी. महिला के मायके वालों ने ससुराल के लोगों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया. दूसरे शव की जांच में जुटी है पुलिस.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 2:04 PM IST
  • Share this:
प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ (Pratagrah) जिले के संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह दो विवाहित महिलाओं का शव खेत में मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि मृतका चार दिनों से लापता थी. परिवार के लोगों ने संग्रामगढ़ पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसकी बेटी की हत्या कर शव ससुराल वालों ने गायब कर दिया है. पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर छानबीन कर रही थी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दूसरा मामला नबाबगंज थाना क्षेत्र के आलापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास का है. जहां एक अज्ञात युवती का शव मिला है. युवती की हत्या करने के बाद शव को रेल लाइन के किनारे फेंका गया है. युवती के सिर में गंभीर चोट के निशान है, जबकि युवती के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

जानकारी के मुताबिक मानिकपुर थाना क्षेत्र के मऊदारा गांव निवासी शिव कुमार पटेल ने अपनी बेटी गुड़िया की शादी बीते फरवरी माह 2019 में संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के आमीपुर गांव निवासी विजय कुमार के साथ की थी. शादी के बाद गुड़िया ने एक बेटे को जन्म दिया था. पिछले बुधवार की सुबह विजय ने शिव कुमार के मोबाइल पर कॉल करके बताया कि गुड़िया घर से गायब हो गई है. बेटी के ससुराल से गायब होने की सूचना मिलते ही परिवार लोग लड़की के घर पहुंचे और उसकी खोजबीन शुरू की है लेकिन कहीं पता नहीं चला.



मृतक गुड़िया (फाइल फोटो)
मृतक गुड़िया (फाइल फोटो)

गुड़िया के मायकेवालों ने संग्रामगढ़ पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसकी बेटी की हत्या कर शव ससुराल वालों ने गायब कर दिया है. पुलिस ने मामले में गुमशुदगी दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी. मामले एसपी अनुराग आर्य का कहना है रेल लाइन के किनारे महिला का शव मिला है. सिर पर चोट के निशान है. उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है. मृतका के घर में कोहराम मचा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज