प्रतापगढ़ सड़क हादसा: कंटेनर और स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर, 9 की मौत, CM योगी ने जताया शोक

प्रतापगढ़ में भीषण सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई है.
प्रतापगढ़ में भीषण सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

  • Share this:
प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. यहां बारिश के चलते कंटेनर ट्रक और स्कार्पियो में आमने-सामने टक्कर हो गई. दुर्घटना में 9 लोगों की मौत (9 Dead) होने की खबर है. मरने वालों में 4 युवक, 3 महिला, 2 बच्चे शामिल हैं. हादसे में स्कॉर्पियो चालकर गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शुरुआती में जांच में ड्राइवर को नींद आना पता चला है. सभी लोग राजस्थान से मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर बिहार के भोजपुर लौट रहे थे.

राजस्थान से बिहार जा रहे थे स्कॉर्पियो सवार

वहीं घटना के बाद स्कार्पियो काटकर सभी का शव निकाला गया है. जानकारी के अनुसार स्कार्पियो में 10 लोग सवार थे, जो राजस्थान से बिहार जा रहे थे. नबाबगंज के वाजिदपुर गांव के पास हाईवे पर भीषण बारिश के चलते कंटेनर ट्रक और स्कार्पियो कार में आमने-सामने टक्कर हो गई.



शुरुआती जांच में ड्राइवर को नींद आना पता चला  
शुरुआती जांच में पता चला है कि ये हादसा स्कॉर्पियो चला रहे ड्राइवर के तड़के नींद में आने के कारण हुआ. सभी मृतक बिहार के भोजपुर जा रहे थे. ये सभी राजस्थान में बरीक्षा मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे. पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. सीओ समेत भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है.

सीएम योगी ने जताया दुख

उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रतापगढ़ में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

इनपुट: रोहित सिंह

ये भी पढ़ें:

CM योगी को धमकी देने वाले बिहार पुलिस के जवान को कोर्ट ने दी जमानत, रखी शर्त

UP: 64 जिला Virtual सम्मेलनों से आज BJP गिनाएगी मोदी सरकार की उपलब्धियां
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज