Home /News /uttar-pradesh /

UP Elections: बुलडोजर से खौफजदा हैं यूपी के माफिया, गुंडों को अब जेल में ही अच्छा लगने लगा है- राजनाथ

UP Elections: बुलडोजर से खौफजदा हैं यूपी के माफिया, गुंडों को अब जेल में ही अच्छा लगने लगा है- राजनाथ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रतापगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रतापगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया.

UP Assembly Elections 2022: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने प्रतापगढ़ में सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. राजनाथ ने कहा कि यूपी में जबसे भाजपा सरकार आई है गुंडे अब बाहर रहना पसंद नहीं करते हैं, बल्कि जेल की दीवारों के अंदर रहना पसंद करते हैं. यहां के माफियाओं के घरों पर बुलडोजर चल रहा है और गरीबों को घर दिए जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

प्रतापगढ़. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath singh) ने प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में चुनावी सभा की. इस दौरान उन्होंने सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी और मोदी के कार्यों की जमकर सराहना की. राजनाथ ने कहा कि यूपी में जबसे भाजपा सरकार आई है गुंडे अब बाहर रहना पसंद नहीं करते हैं, बल्कि जेल की दीवारों के अंदर रहना पसंद करते हैं.

राजनाथ सिंह ने कहा कि बुलडोजर की चर्चा मैंने कभी नहीं सुनी थी. बुलडोजर चलते हुए मैंने सड़क पर देखा था. मैंने कहा कि अगर बुलडोजर कम पड़ें तो अगली बार और बुलडोजर खरीद लेना. जिन माफियाओं ने अलीशान महल खड़ा कर रखा था, उसको बुलडोजर से धराशाई करने बाद योगी ने फैसला किया कि वहां धनवान का घर नहीं बल्कि गरीबों का घर बनेगा.

वहीं राजनाथ ने कहा की किसान सम्मान निधि का छह हजार रुपये आपके खाते में पहुंच रहा है. मैं याद दिलाना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री राजीव गाधी ने अपनी लाचारी व्यक्त करते हुए कहा था कि 100 पैसे ऊपर से भेजता हूं और 80 पैसे भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता है. 15 पैसे ही लोगों तक ही पहुंचता है. हमारे प्रधानमंत्री करिश्माई काम कर रहे हैं.

सीधे किसान के खाते में पहुंच रहा है किसान सम्मान निधि का पैसा
किसान सम्मान निधि का छह हजार रुपये भेजते हैं तो पूरा पैसा आपको अब मिलता है. हमारे जवानों ने पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल और एयर स्ट्राइक करके आतंकवादी ठिकानों का सफाया करने में कामयाबी हासिल की थी. भाजपा सरकार देश को पूरी दुनिया में मजबूत कर रही है. आज भारत आर्थिक रूप से भी आगे बढ़ रहा है और सुरक्षा के क्षेत्र में भी मजबूत हो रहा है.

Tags: Pratapgarh news, Rajnath Singh, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर