पंचायत चुनाव: प्रधान प्रत्याशी महिला के बेटों ने दारोगा को दी वर्दी उतरवाने की धमकी, देखें Viral Video

प्रतापगढ़ में प्रधान प्रत्याशी के नामांकन के दौरान पुलिस से बदसलूकी का वीडियो वायरल हो रहा है.

प्रतापगढ़ में प्रधान प्रत्याशी के नामांकन के दौरान पुलिस से बदसलूकी का वीडियो वायरल हो रहा है.

Pratapgarh Panchayat Election: प्रतापगढ़ में एक प्रधान प्रत्याशी मां का नामांकन कराने गए उनके तीनों बेटे नामांकन स्थल पर पुलिस से भिड़ गए. इस दौरान इनकी दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 11:05 AM IST
  • Share this:
प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के नामांकन के दौरान पुलिस को धमकाने का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. आरोप है कि यहां एक प्रधान प्रत्याशी के दबंग समर्थकों ने पुलिस की वर्दी उतरवाने और जान से मारने की धमकी दी है. दरअसल नामांकन स्थल पर भीड़ लेकर अंदर जाने की कोशिश में दबंग थे, जिन्हें पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर रोक दिया. इसके बाद दबंग पुलिस से ही भिड़ गए और धमकी देने लग गए.

वायरल वीडियो में प्रसून मिश्र कह रहे हैं कि मैं डीएन यादव की वर्दी उतरवाई थी समझे, आपको देख लेंगे. मामला सांगीपुर ब्लॉक का है. यहां 9 अप्रैल को मुरैनी गांव की निवर्तमान प्रधान कमला देवी सांगीपुर ब्लॉक नामांकन करने के लिए पहुंची तो पीछे से उनके तीनों बेटे प्रदीप, प्रमोद, प्रसून मिश्रा (चचेरा बेटा) अपने समर्थकों के साथ नामांकन स्थल की ओर जाने लगे. नामांकन स्थल के पहले भीड़ रोकने के लिए लगे बैरियर पर इन सभी को लालगंज में तैनात दरोगा जयकिशुन ने रोक लिया.

देखें वायरल वीडियो

Youtube Video

प्रत्याशी के साथ एक प्रस्तावक को अनुमति की बात पर भड़के

दरोगा ने प्रधान प्रत्याशी के साथ सिर्फ एक प्रस्तावक के ही अंदर जाने की बात कही. जिसके बाद प्रधान प्रत्याशी के परिजन अपना आपा खो बैठे. पब्लिक प्लेस पर ही तीनों भाइयों द्वारा जमकर पुलिस को धमकी दी जाने लगी. आरोप है कि इन भाइयों ने वर्दी उतवाने और जान से मारने की धमकी बैरियर पर तैनात पुलिस कर्मियों को दिया. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमे इन भाइयों की दबंगई साफ तौर पर देखी जा सकती है.

पुलिस ने तीनों भाइयों पर दर्ज किया केस



पुलिस दरोगा की तहरीर पर सांगीपुर पुलिस ने तीनों भाइयों पर आचार संहिता का उल्लघन, जान से मारने की धमकी देने सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले में विधिक कार्रवाई की तैयारी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज