होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP पुलिस और शातिर कबाड़ी चोर का 'याराना', बर्थडे पार्टी मनाते एसओजी सिपाहियों की फोटो वायरल

UP पुलिस और शातिर कबाड़ी चोर का 'याराना', बर्थडे पार्टी मनाते एसओजी सिपाहियों की फोटो वायरल

Pratapgarh: एसओजी सिपाहियों का शातिर कर संग फोटो वायरल

Pratapgarh: एसओजी सिपाहियों का शातिर कर संग फोटो वायरल

Pratapgarh Police Viral Photo: चर्चा यहां तक है कि कबाड़ी द्वारा एसओजी टीम की जमकर सेवा की जाती थी, जिससे उसके गलत कामों ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

कुछ दिन पहले ही पुलिस ने शातिर कबाड़ी को चोरी का ट्रक काटते किया था गिरफ्तार
जैन जाने के बाद इमरान ने खुन्नस में अपने बर्थडे पार्टी की फोटो की वायरल

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ जिले में खाकी के दामन पर एक बार फिर उस वक्त दाग लग गया जब चोरी के ट्रक को काटने के आरोप में गिरफ्तार हुए कबाड़ी और एसओजी सिपाहियों के बीच का ‘याराना’ सामने आया. सोशल मीडिया पर एसओजी के कई सिपाहियों द्वारा प्रतापगढ़ के शातिर कबाड़ी का बर्थडे पार्टी मनाया जा रहा है. फोटो में दिख रहा है कि कबाड़ी इमरान को सिपाहियों द्वारा केक खिलाया जा रहा है. सभी बर्थ-डे पार्टी इंजॉय कर रहे है. प्रतापगढ़ पुलिस और कबाड़ी के गठजोड़ की फोटो वायरल होने से हड़कम्प मचा हुआ है.

चर्चा यहां तक है कि कबाड़ी द्वारा एसओजी टीम की जमकर सेवा की जाती थी, जिससे उसके गलत कामों पर पर्दा डला जाता रहे. दरअसल, पिछले दिनों प्रतापगढ़ में AIMIM नेता की ट्रक चोरी कर काटने के दौरान नगर कोतवाली पुलिस ने इमरान समेत 6 कबाड़ी को रंगेहाथ गिरफ्तार किया था. पहले तो कबाड़ी इमरान ने पुलिस के जरिये मामले को रफा-दफा कराने का प्रयास किया, लेकिन नगर कोतवाली पुलिस ने शातिर चोर कबाड़ी की कोई भी मदद नहीं की और सीधे सलाखों के पीछे भेज दिया. जिससे खार खाये कबाड़ी चोर के द्वारा पुलिस की गई खातिरदारी की फ़ोटो वायरल करा दी गई. जिसके बाद पुलिस की जमकर फजीहत होने लगी. फोटो कुछ माह पुरानी ही बताई जा रही है, लेकिन पुलिस के अफसर इस मामले में कुछ भी बोलने से बचते हुए नजर आ रहे है.

नगर कोतवाली पुलिस ने कबाड़ी गैंग का किया था भंडाफोड़
प्रतापगढ़ में AIMIM नेता की ट्रक चोरी हो गई, जिसके बाद जीपीएस सिस्टम से उसको ट्रैक कर लिया गया. नगर कोतवाली पुलिस ने कबाड़ी सरगना इमरान समेत 6 को ट्रक काटते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. ट्रक और आठ सिलेंडर भी बरामद किया. जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस अब इन सभी आरोपियों पर गैगस्टर की कार्यवाई की तैयारी कर रही है.

Tags: Pratapgarh news, Pratapgarh police, UP latest news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें