सपा नेताओं ने योगी के काफिले को दिखाए काले झंडे, सुरक्षा को लेकर उठे सवाल

सीएमओ ऑफिस के पास सपा के नेता वासिक खान, धीरज यादव, हरीश शुक्ला समेत दर्जनों नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी के काफिले को काला झंडा दिखाते हुए जमकर नारेबाजी की.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 23, 2018, 6:10 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 23, 2018, 6:10 PM IST
प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को प्रतापगढ़ के दौरे पर पहुंचे. दोपहर 11 बजकर 50 मिनट पर योगी का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन मैदान पर लैंड हुआ जिसके बाद बीजेपी नेताओं और मंत्रियों ने उनका जोरदार स्वागत किया. इसके बाद सीएम योगी विकास भवन के लिए रवाना हो गए.

रास्ते में सीएमओ ऑफिस के पास सपा के नेता वासिक खान, धीरज यादव, हरीश शुक्ला समेत दर्जनों नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी के काफिले को काला झंडा दिखाते हुए जमकर नारेबाजी की. सपा नेताओं के काला झंडा दिखाने को लेकर पुलिस का सूचना तंत्र पूरी तरह से फेल हो गया. पुलिस के LIU तंत्र को मामले की भनक तक नहीं लग सकी जिससे योगी की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं.

विकास भवन पहुंचने के बाद सीएम योगी ने बच्चों की कला से निर्मित प्रदर्शनी को देखा एवं प्रतापगढ़ में प्रसिद्ध आंवला के प्रोडक्ट के बारे में जानकारी ली. इस दौरान सीएम योगी ने आंवले की बनी बर्फी भी खाई और विकास भवन के सभागार में अधिकारियों के साथ कानून-व्यवस्था और विकास कार्यों को लेकर लंबी बातचीत की.

इसके बाद योगी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे जिसके बाद वह मलिन बस्ती, कोतवाली और तहसील का निरक्षण करेंगे.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर