Home /News /uttar-pradesh /

UP: छेड़खानी से आहत छात्रा ने कुएं में कूदकर दी जान, 3 दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

UP: छेड़खानी से आहत छात्रा ने कुएं में कूदकर दी जान, 3 दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य का कहना है कि 16 वर्षीय छात्रा ने कुएं में कूद कर आत्महत्या की है.

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य का कहना है कि 16 वर्षीय छात्रा ने कुएं में कूद कर आत्महत्या की है.

मामला बाघराय थाना (Baghraya police station) स्थित एक गांव का है. कहा जा रहा है कि 11वीं क्लास की छात्रा ने कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली है.

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ जिले में छेड़खानी (Molestation) से तंग आकार 16 वर्षीय छात्रा ने कुएं (Well) में कूद कर जान (Suicide) दे दी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस ने एक आरोपी को हिसारत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला बाघराय थाना (Baghraya police station) स्थित एक गांव का है. कहा जा रहा है कि 11वीं क्लास की छात्रा ने कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली है. यह कदम छात्रा ने दबंगों की छेड़खानी से तंग आकार उठाया है. छात्रा की मां का आरोप है कि गांव के तीन युवक आए दिन उससे छेड़खानी करते थे. बीती रात दबंगों ने घर में घुसकर छात्रा से अश्लील हरकत करते हुए छेड़खानी की. पीड़िता की मां की माने तो तीनों युवकों ने पिछले छह महीने से इसी तरह छात्रा का जीना दुश्वार कर रखा था,लेकिन परिवार के लोग लोकलाज के डर से पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज करा रहे थे. ऐसे में इन युवकों का हौंसला और बढ़ गया. यही वजह है कि दबंगों के करतूत के चलते छात्रा बहुत ही आहत हो गयी और मौत को गले लगा लिया.

गुन्नू तिवारी ने घर में घुसकर छात्रा को छेड़ा
परिजनों के मुताबिक, रात को गुन्नू तिवारी ने घर में घुसकर छात्रा को छेड़ा. वहीं, सुबह डब्बू सिंह और गुड्डू ने घर पर चढ़कर परिवार को धमकाया. दबंगो की दबंगई से तंग आकर छात्रा ने घर के सामने कुएं में कूद कर जान दे दी, जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया. सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ सीओ सदर मौके पर पहुंच गईं. वहीं, सीओ मामले की जांच पड़ताल में जुट गई हैं. पिता की शिकायत पर बाघराय पुलिस ने तीनों युवक गुड्डू, डब्बू  और गुन्नू के विरुद्ध छेड़खानी, आत्महत्या के लिए उसकाना और पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है. साथ ही पुलिस एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

तीन युवकों पर छेड़खानी का आरोप लगाया है
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य का कहना है कि 16 वर्षीय छात्रा ने कुएं में कूद कर आत्महत्या की है. परिजनों ने गांव के तीन युवकों पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. मामले में तीनों युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी गुड्डू को हिरासत में लिया गया है. बाकी दोनों आरोपी के गिरफ्तारी के लिए तीन टीम गठित कर दी गयी है. लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

Tags: Pratapgarh news, Suicide, UP police, Uttar pradesh news, Woman molestation

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर