liveLIVE NOW
  • Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP News Live Update: अयोध्या एयरपोर्ट के लिए खरीदी गई 684 करोड़ रुपए की जमीन

UP News Live Update: अयोध्या एयरपोर्ट के लिए खरीदी गई 684 करोड़ रुपए की जमीन

Uttar Pradesh News, 12 August 2021 Live: अयोध्या (Ayodhya) में श्रीराम एयरपोर्ट के लिए अब तक 684 करोड़ रुपए की जमीन खरीदी गई. जमीन के लिए प्रदेश सरकार 1001 करोड़ रुपए का आवंटन कर चुकी है. प्रथम फेज के लिए कुल जमीन की खरीद का काम जल्द पूरा होने के आसार हैं. 72 सीटर विमान उड़ाने के लिए जरूरत की जमीन पहले ही खरीदी जा चुकी है.

  • News18Hindi
  • | August 12, 2021, 14:57 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    14:52 (IST)
    जौनपुर में गनर हत्याकांड मामले में पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है. जौनपुर पुलिस ने मृतक गनर के परिजनों को दी एक लाख की आर्थिक मदद. यूपी सरकार के एक लाख रुपये के पुरस्कार को पुलिस ने परिजन को सौंपा. एसपी ने कहा कि जौनपुर पुलिस मृतक गनर के परिजन का करेगी हर संभव मदद. पुलिस लाइन में एसएसपी अजय साहनी समेत पुलिस टीम ने परिजन का किया आर्थिक मदद व सम्मान.

    14:48 (IST)

    वाराणसी- बाढ़ को लेकर राहत भरी खबर 
    -गंगा का जलस्तर 72.32 मीटर पर पहुंच फ़िलहाल कर स्थिर हुआ
    - दोपहर एक बजे जलस्तर 72.32 मीटर पर पहुंचकर स्थिर 
    -वाराणसी में गंगा बह रहीं ख़तरे के निशान से ऊपर

    13:31 (IST)
    अयोध्या में श्रीराम एयरपोर्ट के लिए अब तक 684 करोड़ रुपए की जमीन खरीदी गई. जमीन के लिए प्रदेश सरकार 1001 करोड़ रुपए का आवंटन कर चुकी है. प्रथम फेज के लिए कुल जमीन की खरीद का काम जल्द पूरा होने के आसार हैं. 644 करोड़ रुपए की जमीन और 40 करोड़ की मकान व संपतियां खरीदी गई हैं. 72 सीटर विमान उड़ाने के लिए जरूरत की जमीन पहले ही खरीदी जा चुकी है. 2800 से ज्यादा किसानों से लगभग 450 एकड़ की जमीन और 725 किसानों की मकान संपत्तियां खरीदी गई हैं.

    12:02 (IST)

    लखनऊ- तेज रफ्तार स्कॉर्पियो बेक़ाबू होकर डिवाईडर से टकराई. टक्कर से स्कॉर्पियो की परखच्चे उड़े. स्कॉर्पियो चला रहे नितेन श्रीवास्तव की मौके पर मौत. नितेन की पत्नी, दो बेटियां, साला गंभीर रूप से घायल. अमीनाबाद में दवा व्यापारी थे नितेन. सुबह 3 बजे लोहिया पथ पर हुआ हादसा. गोमतीनगर से अमीनाबाद जाते समय हुआ हादसा.

    12:00 (IST)
    इलाहाबाद हाईकोर्ट ने एक फैसले में कहा कि जन्म तिथि निर्धारित करने के लिए यदि हाईस्कूल का प्रमाणपत्र उपलब्ध है तो आधार कार्ड, पैन कार्ड या मेडिको लीगल जांच रिपोर्ट पर विचार करने का प्रश्न नहीं उठता.

    UP News Live Update: अयोध्या (Ayodhya) में श्रीराम एयरपोर्ट के लिए अब तक 684 करोड़ रुपए की जमीन खरीदी गई. जमीन के लिए प्रदेश सरकार 1001 करोड़ रुपए का आवंटन कर चुकी है. प्रथम फेज के लिए कुल जमीन की खरीद का काम जल्द पूरा होने के आसार हैं. 644 करोड़ रुपए की जमीन और 40 करोड़ की मकान व संपतियां खरीदी गई हैं. 72 सीटर विमान उड़ाने के लिए जरूरत की जमीन पहले ही खरीदी जा चुकी है. 2800 से ज्यादा किसानों से लगभग 450 एकड़ की जमीन और 725 किसानों की मकान संपत्तियां खरीदी गई हैं.

    विज्ञापन

    विज्ञापन