प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े VHP जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

जेठवारा थाना क्षेत्र के सोनपुर गांव निवासी ओम मिश्रा जब अपने साथी के साथ कोर्ट जा रहे थे, तभी रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्‍हें रोक लिया और गोली मार दी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2019, 12:51 PM IST
प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े VHP जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या
VHP जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2019, 12:51 PM IST
प्रतापगढ़ में सोमवार सुबह बेखौफ बदमाशों ने जेठवारा इलाके में अधिवक्ता ओम मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. कत्ल के पीछे की वजह अभी सामने नहीं आ पाई है. पुलिस हत्‍यारोपियों की तलाश कर रही है. घटना के बाद मृतक वकील का साथी मौके से फरार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. वहीं, मृतक ओम मिश्रा विश्व हिन्दू परिषद (VHP) के तहसील अध्यक्ष भी बताया जा रहा है.

जेठवारा थाना क्षेत्र के सोनपुर गांव निवासी ओम मिश्रा कचहरी में वकालत करते थे. ओम मिश्रा जब अपने साथी के साथ कोर्ट जा रहे थे, तभी रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया. जब तक वह कुछ समझ पाते बदमाशों ने सीने में तमंचा सटाकर गोली मार दी और फिर भाग निकले. खून से लथपथ अधिवक्ता को देख राहगीरों ने पुलिस को खबर दी.

पुलिस जख्मी वकील को लेकर अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई. थोड़ी ही देर में तमाम वकील, डीएम, एसएसपी, एसपी सिटी कई थाने की फोर्स के साथ पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए. पुलिस ने मामले की जांच को जल्‍द ही अंजाम तक पहुंचाने का भरोसा दिया है.

(रिपोर्ट: रोहित सिंह)

ये भी पढ़ें:

CM योगी दिल्ली में वेंकैया नायडू से करेंगे मुलाकात, ये रही वजह

शादी के 24 घंटे के अंदर पत्नी को बोला- तलाक, तलाक, तलाक
Loading...

साक्षी-अजितेश की शादी वैध, कोर्ट रूम के बाहर हुई मारपीट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2019, 12:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...