शहीद SI के पिता ने यूपी पुलिस पर उठाए सवाल, कहा- विकास दुबे का भी हो एनकाउंटर
Pratapgarh-Uttar-Pradesh-2 News in Hindi

शहीद SI के पिता ने यूपी पुलिस पर उठाए सवाल, कहा- विकास दुबे का भी हो एनकाउंटर
शहीद अनूप सिंह के पिता रमेश बहादुर

नाटकीय अंदाज में विकास दुबे (Vikas Dubey) की गिरफ़्तारी पर रमेश बहादुर (Ramesh Bahadur) ने कहा कि उसका एनकाउंटर होना चाहिए. आखिर यूपी पुलिस उसे क्यों नहीं गिरफ्तार कर पाई. सब मिले हुए हैं और उसे राजनीतिक संरक्षण मिला हुआ है.

  • Share this:
प्रतापगढ़. कानपुर (Kanpur Shootout) में आठ पुलिसकर्मियों की शहादत के मामले में उज्जैन (Ujjain) के महाकाल मंदिर (Mahakal Temple) से गिरफ्तार कुख्यात अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) पर प्रतापगढ़ के शहीद सब-इंस्पेक्टर अनूप सिंह (Martyr SI Anoop Singh) के पिता रमेश बहादुर ने यूपी पुलिस (UP POlice) और सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. नाटकीय अंदाज में विकास दुबे की गिरफ़्तारी पर रमेश बहादुर ने कहा कि उसका एनकाउंटर होना चाहिए. आखिर यूपी पुलिस उसे क्यों नहीं गिरफ्तार कर पाई. सब मिले हुए हैं और उसे राजनीतिक संरक्षण मिला हुआ है.

यूपी पुलिस पूरी तरह से फेल

यूपी पुलिस से शहीद सब-इंस्पेक्टर के नाराज पिता ने न्यूज18 से बातचीत में कहा कि जिस तरह से आठ बेटों की हत्या हुई वैसे ही इस अपराधी की भी हत्या होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि यूपी की पुलिस विकास दुबे को क्यों नहीं गिरफ्तार कर पाई. सीमा सील होने के बाद भी मध्य प्रदेश कैसे पहुंचा विकास? पुलिस अपराधियों से मिली हुई है. उत्तर प्रदेश की पुलिस पूरी तरह से फेल हो गई. अपराधी विकास दुबे को राजनीतिक संरक्षण मिला.




शहीद के पिता ने कहा कि बहुत शर्म की बात है अगर ऐसे अपराधी देश में जिंदा रहेंगे तो और भी बेटे भी शहीद होंगे. ऐसे अपराधी का तो एनकाउंटर होना चाहिए. रमेश बहादुर ने कहा कि यह बहुत ही दुखद है कि ऐसे अपराधी का सहयोग किया जा रहा है.

गौरतलब है कि गुरुवार सुबह उज्जैन के महाकाल मंदिर में विकास दुबे ने अपनी गिरफ़्तारी दी. उसकी गिरफ़्तारी के बाद से यूपी में सियासी जंग जारी है. समाजवादी पार्टी और कांग्रेस लगातार सरकार पर हमलावर हैं. दोनों ही पार्टियां सरकार से मांग कर रही हैं कि विकास दुबे ने आत्मसमर्पण किया या गिरफ्तार हुआ, इस बारे में सरकार लोगों को बताए. साथ ही उसकी कॉल डिटेल्स रिकॉर्ड भी सार्वजनिक की जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading