प्रतापगढ़ः सिपाही के थर्ड डिग्री टॉर्चर से दहशत में गांव, पिटाई का वीडियो वायरल
Pratapgarh-Uttar-Pradesh-2 News in Hindi

पीड़ित राम सिंह थाने में बंद पिकअप वैन की पैरवी के लिए पहुंचा था, लेकिन सिपाही ने राम सिंह की एक नहीं सुनी और करीब आधे घंटे तक उसे पीटने के बाद थाने में बंद कर दिया.

  • Share this:
प्रतापगढ़ जिले में एक बार फिर यूपी पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है.आरोप है कि कधई थाने में तैनात सिपाही राकेश कुमार ने थाने पर पैरवी करने पहुंचे एक युवक को लाठी और लात-घूसों से बेरहमी पीट दिया जबकि निर्दोष युवक अपनी सफाई में लगातार सिपाही के सामने गिड़गिड़ाता रहा. सिपाही की थर्ड डिग्री टार्चर का वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो चुका है.

रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार को एक पशु तस्कर की सूचना पर कधई थाने पुलिस ने एक पिकअप को पकड़ लिया था, लेकिन पुलिस को चकमा देकर पशु तस्कर फरार हो गए और पुलिस ने पिकअप ड्राईवर समेत दो लोगों को हिरासत में ले लिया. पीड़ित राम सिंह थाने में बंद पिकअप वैन की पैरवी के लिए पहुंचा था, लेकिन सिपाही ने राम सिंह की एक नहीं सुनी और करीब आधे घंटे तक उसे पीटने के बाद थाने में बंद कर दिया.

बताया जाता है पिकअप वैन की पैरवी करने थाने पर पहुंचे पीड़ित राम सिंह की आरोपी सिपाही से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिस पर आरोपी सिपाही को इतना गुस्सा आया कि उसने युवक को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. हालांकि कधई थाने में तैनात आरोपी सिपाही पहले भी महिला से छेड़खानी के आरोप में संस्पेंड हो चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज