VIDEO: स्कूल में झाड़ू लगाते दिखे भविष्य के नौनिहाल, वीडियो वायरल
Pratapgarh-Uttar-Pradesh-2 News in Hindi

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे वी़डियो में प्राइमरी स्कूल के हेड मास्टर देवेंद्र सिंह को स्कूल में पढ़ने आए बच्चों से झाड़ू लगाते हुए देखा जा सकता है

  • Share this:
प्रतापगढ़ जिले के एक प्राइमरी स्कूल के बच्चों को स्कूल में झाड़ू लगाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. झाड़ू लगाते बच्चों का वीडियो वायरल होने के बाद से शिक्षा विभाग में हड़कंप है. बताया जाता है स्कूल में झाड़ू लगाने के डर अब तक कई बच्चों ने स्कूल जाना तक छोड़ दिया है. इतना ही नहीं, अभिभावकों द्वारा मामले की शिकायत करने के बाद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

मामला बाबागंज ब्लाक के काशीपुर प्राइमरी स्कूल का है, जहां झाड़ू लेकर देश के नौनिहालों को स्कूल की सफाई करते हुए कैमरे में कैद किया गया है. स्कूल में नौनिहालों के भविष्य से खिलवाड़ करने वाले स्कूल के खिलाफ अभी तक कोई प्रशासकीय कार्रवाई नहीं हुई है, जिससे स्कूल में बच्चों की संख्या में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक प्राइमरी स्कूल में कुल 45 बच्चों नामांकन हुआ था, लेकिन स्कूल में आज बमुश्किल 6 बच्चे स्कूल में रोजाना पहुंचते हैं. सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे वी़डियो में प्राइमरी स्कूल के हेड मास्टर देवेंद्र सिंह को स्कूल में पढ़ने आए बच्चों से झाड़ू लगाते हुए देखा जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading