VIDEO: स्कूल में झाड़ू लगाते दिखे भविष्य के नौनिहाल, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे वी़डियो में प्राइमरी स्कूल के हेड मास्टर देवेंद्र सिंह को स्कूल में पढ़ने आए बच्चों से झाड़ू लगाते हुए देखा जा सकता है


Updated: May 17, 2018, 2:44 PM IST

Updated: May 17, 2018, 2:44 PM IST
प्रतापगढ़ जिले के एक प्राइमरी स्कूल के बच्चों को स्कूल में झाड़ू लगाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. झाड़ू लगाते बच्चों का वीडियो वायरल होने के बाद से शिक्षा विभाग में हड़कंप है. बताया जाता है स्कूल में झाड़ू लगाने के डर अब तक कई बच्चों ने स्कूल जाना तक छोड़ दिया है. इतना ही नहीं, अभिभावकों द्वारा मामले की शिकायत करने के बाद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

मामला बाबागंज ब्लाक के काशीपुर प्राइमरी स्कूल का है, जहां झाड़ू लेकर देश के नौनिहालों को स्कूल की सफाई करते हुए कैमरे में कैद किया गया है. स्कूल में नौनिहालों के भविष्य से खिलवाड़ करने वाले स्कूल के खिलाफ अभी तक कोई प्रशासकीय कार्रवाई नहीं हुई है, जिससे स्कूल में बच्चों की संख्या में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक प्राइमरी स्कूल में कुल 45 बच्चों नामांकन हुआ था, लेकिन स्कूल में आज बमुश्किल 6 बच्चे स्कूल में रोजाना पहुंचते हैं. सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे वी़डियो में प्राइमरी स्कूल के हेड मास्टर देवेंद्र सिंह को स्कूल में पढ़ने आए बच्चों से झाड़ू लगाते हुए देखा जा सकता है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर