योगी सरकार में मंत्री के नाते ओम प्रकाश राजभर का बयान अस्वीकार्य है: केशव प्रसाद मौर्य
Pratapgarh-Uttar-Pradesh-2 News in Hindi

योगी सरकार में मंत्री के नाते ओम प्रकाश राजभर का बयान अस्वीकार्य है: केशव प्रसाद मौर्य
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य. Photo: News18

डिप्टी सीएम ने कैराना की लोकसभा और नूरपुर की विधानसभा के उपचुनाव पर बोलते हुए कहा की इन दोनों जगह बीजेपी जीत रही है.

  • Share this:
प्रतापगढ़ के अफसरों में उस वक्त हडकंप मच गया, जब अचानक डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य जिले में आ पहुंचे. शनिवार शाम करीब 4.30 बजे डिप्टी सीएम का हैलीकॉप्टर पुलिस लाइन के मैदान में लैंड हुआ, जिसके बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या सीधे बीजेपी विधायक धीरज ओझा के घर शहर के बाबागंज उनके निजी आवास पर पहुंचे. यहां उन्होने विधायक धीरज ओझा की भतीजी की शादी में शिरकत की. करीब 15 मिनट रुकने के बाद डिप्टी सीएम सीधा पुलिस लाइन मैदान पहुंचे और 5 बजे उनका हैलीकॉप्टर लखनऊ के लिए रवाना हो गया.

इस दौरान डिप्टी सीएम ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दक्षिण का प्रवेश द्वार फिर से बीजेपी के लिए मजबूती से खुलेगा. कर्नाटक में येदियुरप्पा के नेतृत्व में फिर से हमारी सरकार बनेगी. चुनाव के समय भी मोदी जी की लहर साफ़ दिख रही थी. बीजेपी बहुत बड़े बहुमत से चुनाव जीतेगी. वहीं सांसदों की अफसरों द्वारा शिकायत ना सुनाने पर केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कोई भी शिकायत जनप्रतिनिधि की है तो उसको धयान दिया जायेगा. साथ ही कोई भी अधिकारी जनप्रतिनिधि की शिकायतों पर लापरवाही ना बरते और उनकी शिकायतों को गंभीरता से ले.

कैराना और नूरपुर में बीजेपी जीत रही है: डिप्टी सीएम



वहीं डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कानून-व्यवस्था के मुद्दों के सवाल पर बेबाकी से बोलते हुए सपा-बसपा के पर जमकर हमला बोला. डिप्टी सीएम ने कहा सपा-बसपा के पास कोई मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि कुछ दुखद घटना घटी हैं, जिनका जल्द ही खुलासा कर लिया जायेगा. चाहे अपराधी पातल में क्यों ना छुपे हों, उनको खोज निकाला जायेगा. वहीं डिप्टी सीएम ने कैराना की लोकसभा और नूरपुर की विधानसभा के उपचुनाव पर बोलते हुए कहा की इन दोनों जगह बीजेपी जीत रही है.
यूपी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि ओम प्रकाश राजभर एक पार्टी के अध्यक्ष हैं, उस नाते कोई बयांन दें तो स्वीकार्य है. लेकिन सरकार के मंत्री के नाते कोई बयांन दें, तो वह अस्वीकार्य है.  वहीं नवाज शरीफ के 26 /11 के हमले में पकिस्तान हाथ वाले बयांन पर कहा की जो बात शरीफ आज बोल रहे है, वह भारत लगातार कह रहा था. पकिस्तान आतंकवाद पैदा करने की फैक्ट्री है. हमारी सेना लगातार उसको तबाह कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज