इलाज के दौरान युवती से रेप का आरोप, डॉक्टर पर केस दर्ज

ये मामला नगर कोतवाली इलाके का है. यहां की रहने वाली एक युवती की तबियत बिगड़ी तो परिजन आनन -फानन में जिला अस्पताल लेकर आये, जहां डॉक्टर और उसके सहयोगी ने इलाज के दौरान किया दुष्कर्म.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 20, 2018, 3:47 PM IST
इलाज के दौरान युवती से रेप का आरोप, डॉक्टर पर केस दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 20, 2018, 3:47 PM IST
यूपी के प्रतापगढ़ जिले में  डॉक्टर पर इलाज के दौरान रेप करने का मामला सामने आया है. युवती ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर ने इलाज के बहाने उसके परिजनों को बाहर भेजकर अपने सहयोगी के साथ मिलकर उसके साथ रेप किया.  घटना से गुस्साए युवती के परिजनों ने जिला अस्पताल में  जमकर हंगामा किया. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

ये मामला नगर कोतवाली इलाके का है. यहां की रहने वाली एक युवती की तबियत बिगड़ी तो परिजन आनन -फानन में जिला अस्पताल लेकर आये, जहां ओपीडी में बैठे डॉक्टर आरडी द्रिवेदी को दिखाया,जिसके बाद डॉक्टर ने इलाज शुरू किया गया.

युवती का आरोप है की दवा और स्टेचर लेने के लिए डॉक्टर ने परिजनों को बाहर भेज कर मुझे बेहोशी का इंजेक्शन लगा कर डाक्टर और उनके एक साथी ने उनके साथ रेप किया. वहीं इस आरोप के बाद जिला प्रशासन में हडकंप मचा हुआ है. पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी डॉक्टर आरडी द्रिवेदी को हिरासत में लेते हुए कोतवाली लेकर चली गई.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर