होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /VIDEO: स्कूल में हेडमास्टर को लगी गर्मी तो बच्चों को पढ़ाना छोड़ पंखा हांकने लगी महिला टीचर

VIDEO: स्कूल में हेडमास्टर को लगी गर्मी तो बच्चों को पढ़ाना छोड़ पंखा हांकने लगी महिला टीचर

यूपी: प्रतापगढ़ में हेडमास्टर को लगी गर्मी तो महिला शिक्षा मित्र झलने लगी पंखा, वीडियो वायरल

यूपी: प्रतापगढ़ में हेडमास्टर को लगी गर्मी तो महिला शिक्षा मित्र झलने लगी पंखा, वीडियो वायरल

यूपी के प्रतापगढ़ में गुरु जी को बच्चों से पंखा झलवाते हुए देखा होगा मगर इस बार कुंडा ब्लॉक के दुलुवामई प्राथमिक विद्याल ...अधिक पढ़ें

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में क्लास के दौरान महिला टीचर द्वारा हेडमास्टर को पंखा झलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामला कुंडा ब्लॉक के दुलुवामई तिवारीपुर प्राथमिक विद्यालय का बताया जा रहा है, जहां हेडमास्टर भानू प्रताप को क्लास में पढ़ाने के दौरान गर्मी लगती है तो महिला टीचर बगल में कुर्सी पर बैठकर हाथ से पंखा झलने लगती है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि महिला शिक्षा मित्र काफी देर तक बच्चों को पढ़ाने का काम छोड़कर हेडमास्टर को पंखा झल रही थी. वहीं हेडमास्टर मेज पर पैर रख कर बच्चो की कॉपी जांच रहे थे. वीडियो में देखा जा सकता है कि हेडमास्टर भानू प्रताप गर्मी से निजात पाने के लिए वीआईपी सेवा का सहारा ले रहे हैं और महिला शिक्षिका से पंखा झलवा रहे हैं.

" isDesktop="true" id="4522691" >

इस वीडियो को चुपके से किसी ने क्लास की खिड़की से बना लिया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस वायरल वीडियो पर बीएसए भूपेंद्र सिंह ने बताया कि यह मामला संज्ञान में है. इस पूरे मामले की इलाके के बीईओ से जांच कराई जा रही है. उन्होंने कहा कि जांच पूरी होते ही दोषी पर कार्रवाई होगी. बता दें कि आरोप यह भी है कि महिला शिक्षा मित्र दूसरे गांव की है, जबकि वह दूसरे विद्यालय में नियमों को ताक पर रख इस स्कूल में तैनाती करा कर रखी है.

Tags: Pratapgarh news, Uttar pradesh news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें