Pratapgarh: लाशों को ढोने वाली एंबुलेंस से शिफ्ट होता सामान, CMO बोल- नहीं हैं कोई बजट

लाशों को ढोने वाली एंबुलेंस से शिफ्ट होता सामान

लाशों को ढोने वाली एंबुलेंस से शिफ्ट होता सामान

सीएमओ (CMO) के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग में जो वाहन है उससे ही एक्सरे मशीन को ढोकर ले जाया गया, इसमें कुछ भी गलत नहीं है.

  • Share this:
प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले में शुक्रवार को अजब-गजब तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. जहां प्रतापगढ़ जिला अस्पताल का सामान शव ढोने वाले एंबुलेंस (Ambulance) से शिफ्ट किया जा रहा है. वहीं लाशों को ढोने वाली एंबुलेंस से एक्सरे मशीन और तमाम उपकरण लादकर पोस्टमार्टम हाउस से लाया गया, जहां पर उपकरण को उतार कर उसको पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया. इस दौरान एंबुलेंस में सामान देख कर कर्मचारियों में हड़कंप मच गया.

प्रतापगढ़ में सीएमओ अरविंद श्रीवास्तव किस तरह से एंबुलेंस के नियम-कानून उड़ाते है, जिनके ऊपर एम्बुलेंस के रख-रखाव की जिम्मेदारी है. वहीं एम्बुलेंस को माल ढोने वाली गाड़ी बना दिया है. वहीं एंबुलेंस चालक का कहना है कि सीएमओ के आदेश पर एक्सरे मशीन जिला अस्पताल से लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा है. शव एम्बुलेंस से ही एक्सरे मशीन पहुंचाने का आदेश दिया गया था. जिसके बाद एक्सरे मशीन के तमाम उपकरण को लादकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया गया.

मेरठ में अफसरों ने Corona वैक्सीन लगवाने के बाद खींची सेल्फी, बोले- No Side Effects

इस मामलों में सीएमओ अरविंद श्रीवास्तव का कहना है पोस्टमार्टम हाउस में एक्स-रे मशीन शिफ्ट करना था. क्योंकि नया पोस्टमार्टम हाउस बनाने के बाद एक्स-रे के लिए शव को जिला अस्पताल दो हफ़्तों से ले आना पड़ता था. सीएमओ के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग में जो वाहन है उससे ही एक्सरे मशीन को ढोकर ले जाया गया, इसमें कुछ भी गलत नहीं है. इसके लिए कोई भी बजट नहीं है. इसलिए शव एंबुलेंस से मशीन को ले जाया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज