यूपी सरकार को घेरने का कोई मौका क्यों नहीं छोड़ रहीं प्रियंका?

प्रियंका गांधी यूपी के हर मुद्दे पर नज़र बनाये हुए हैं, चाहे महिला हिंसा हो या फिर कानून व्यवस्था. प्रियंका ट्विटर के ज़रिए लगातार योगी सरकार को घेर रही हैं. ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या प्रियंका गांधी पूरे उत्तर प्रदेश की कमान भी संभाल सकती हैं?

Shivani Sharma
Updated: July 8, 2019, 10:25 AM IST
यूपी सरकार को घेरने का कोई मौका क्यों नहीं छोड़ रहीं प्रियंका?
यूपी में सक्रिय हैं प्रियंका
Shivani Sharma
Updated: July 8, 2019, 10:25 AM IST
लोकसभा चुनाव में चारों खाने चित्त हुई कांग्रेस में इन दिनों इस्तीफों का मौसम छाया है, लेकिन पार्टी के भीतर इस भूचाल से बेपरवाह प्रियंका गांधी यूपी के मैदान में डटी हुई हैं, प्रियंका लगातार यूपी में एक मज़बूत विपक्ष की भूमिका निभाते हुए सरकार पर लगातार हमले कर रही हैं और उनकी इस लड़ाई में उनका हथियार बना है ट्विटर. प्रियंका गांधी लगातार प्रदेश के हर मुद्दे पर नज़र बनाये हुए हैं, चाहे महिला हिंसा हो या फिर कानून व्यवस्था. प्रियंका ट्विटर के ज़रिए लगातार योगी सरकार को घेर रही हैं. ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या प्रियंका गांधी पूरे उत्तर प्रदेश की कमान भी संभाल सकती हैं?

टोल प्लाज़ा मामले पर उठाए थे सवाल
प्रियंका ने ताज़ा ट्वीट में सांसद राम शंकर कठेरिया के सुरक्षा कर्मियों के टोल प्लाजा पर मचाये उत्पात के मुद्दे सरकार का घेरते हुए लिखा है,
'भाजपा के नेताओं को जनता की सेवा चुनाव जीतकर भाजपा के नेताओं को जनता की सेवा करनी थी मगर वो कर्मचारियों की पिटाई कर रहे हैं. कोई सत्ता की हनक में बल्ले से पीटता है, तो कोई टोल शुल्क मांगने पर फायरिंग करता है, लाठी डंडे चलाता है. क्या इन लोगों पर सख़्त कार्यवाही की सम्भावना है?'

ट्वीटर से हमले कर रहीं हैं प्रियंका, priyanka active on twitter
ट्वीटर से हमले कर रहीं हैं प्रियंका


ट्विटर को अपना मज़बूत हथियार बना चुकी हैं प्रियंका
प्रियंका अपने ट्वीट के ज़रिए बार बार यूपी की जनता को संदेश दे रही हैं कि वो उनकी हमदर्द हैं, कांग्रेस में इन दिनों उपचुनाव को लेकर भी हलचल तेज़ है. पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे के बाद यूपी में उनकी सक्रियता पर भी संशय पैदा हो गया है, ऐसे में प्रियंका गांधी पूरे उत्तर प्रदेश की कमान भी संभाल सकती हैं. फिलहाल अपने इस सियासी अखाड़े में प्रियंका ट्विटर को अपना मज़बूत हथियार ज़रूर बना चुकी हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें -

आगरा: बेकाबू जनरथ बस यमुना एक्सप्रेसवे से नीचे गिरी, 29 की मौत
उत्तराखंड के विकास के लिए अलग मंत्रालय की मांग, बीजेपी के बाद अब कांग्रेस ने भी उठाया मुद्दा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आगरा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 9:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...