लाइव टीवी

प्रियंका गांधी ने PM पर साधा निशाना, बोलीं- यह चौकीदार हैं या कोई शहंशाह

News18.com
Updated: April 23, 2019, 11:20 PM IST
प्रियंका गांधी ने PM पर साधा निशाना, बोलीं- यह चौकीदार हैं या कोई शहंशाह
प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

पीएम मोदी के नामांकन में प्रकाश सिंह बादल, नीतीश कुमार, रामविलास पासवान, उद्धव ठाकरे शामिल होंगे.

  • News18.com
  • Last Updated: April 23, 2019, 11:20 PM IST
  • Share this:
कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार शाम को ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. प्रियंका ने ट्वीट किया, 'जब पूरा बुंदेलखंड, वहा के नर नारी, स्कूली बच्चे, फसलें और पशु-पक्षी भयंकर सूखे का आतंक झेल रहे हैं हमारे प्रधान 'प्रचारमंत्री' के स्वागत में पीने का पानी टैंकरों से बांदा की सड़कों पर उड़ेला जा रहा है. यह चौकीदार हैं या दिल्ली से पधारे कोई शहंशाह?

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 अप्रैल को वाराणसी से नामांकन करेंगे. नामांकन को एंतिहासिक बनाने के लिए वे एक रो शो करेंगे. इसमें लाखों लोगों के जुटनी की उम्‍मीद है. इसे लेकर बीजेपी ने जबरदस्त तैयारी की है. इस मौके पर एनडीए के दर्जन भर नेता नामांकन के दौरान पीएम मोदी के साथ रहेंगे.

पीएम मोदी के नामांकन में प्रकाश सिंह बादल, नीतीश कुमार, रामविलास पासवान, उद्धव ठाकरे शामिल होंगे. इसके अलावा NDA गठबंधन में जितने भी दल बीजेपी के साथ जुड़े हैं, उन सभी के नेता पीएम मोदी के नामांकन के दिन यहां मौजूद रहेंगे. सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस बात की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें: प्रधानमंत्री पद की नीलामी होती तो कांग्रेस और TMC में मचती होड़ः PM मोदी

26 अप्रैल को दोपहर साढ़े 11 बजे पीएम मोदी वाराणसी में अपना नामांकन दाखिल करेंगे. इससे पहले 25 अप्रैल को 3 बजे से 7 बजे तक एक भव्य रोड शो का आयोजन किया जाएगा. ये रोड शो मालवीय जी की प्रतिमा से शुरू होकर दशाश्वमेध घाट पर जाकर खत्म होगा. इसके बाद पीएम मोदी शाम 7 बजे गंगा आरती में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें: उर्मिला मातोंडकर के समर्थन में आईं शबाना आज़मी, मतदाताओं से की ये अपील

पीएम मोदी के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि इस बार भी मोदी की लहर है. उन्होंने कहा, 'वर्ष 2014 में मोदी जी के नामांकन में बहुत बड़ी लहर दिखाई पड़ी थी. इस बार भी एक प्रचंड लहर मोदी जी के नामांकन के पहले दिखाई पड़ती है. जिस दिन मोदी जी ने 2014 में नामांकन किया ये लहर सुनामी में परिवर्तित हुई थी.'
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए वाराणसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 23, 2019, 11:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...