रायबरेली: 10 साल की दिव्यांग बच्ची से अधेड़ ने किया रेप, तीन दिन तक ग्राम प्रधान बनाता रहा समझौते का दबाव

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रायबरेली में एक 10 साल की बच्ची से 56 साल के अधेड़ ने रेप (Rape) किया. परिजनों का आरोप है कि समझौता करने के नाम  पर ग्राम प्रधान ने तीन दिन तक उन्हें गांव में रोका रखा.

  • Share this:
रायबरेली. महिलाओं और नाबालिगों की सुरक्षा प्रदेश सरकार और उसकी पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बनती जा रही है. सरकार जहां महिलाओं की सुरक्षा को लेकर नित नए उपाय कर रही है लेकिन उसके बाद भी वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र और डिप्टी सीएम के प्रभार वाले जिले रायबरेली के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र का है. यहां एक गांव में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. गांव की रहने वाली एक दस साल की मासूम बच्ची के साथ एक बुजुर्ग ने गलत काम (Rape) किया है.

बताया जा रहा है कि बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. बच्ची जब बदहवास हालत में घर पहुंची तक उसने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. लेकिन हद तो तब हो गई जब ग्राम प्रधान ने तीन दिनों तक पीड़िता के परिवार और आरोपी के मध्य समझौता कराने के नाम पर उसे गांव में ही रोके रखा. लेकिन आखिरकार पीड़िता के परिजनों ने थाने में तहरीर दी और पुलिस ने भी मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया.





ये भी पढ़ें: Bihar Election: वोट मांगने आए BJP प्रत्याशी हरि मांझी पर बरसे ग्रामीण, खूब सुनाई खरी-खोटी, देखें VIDEO
आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार जिले की ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अधेड़ ने अपनी हवस का शिकार एक दस वर्षीय मासूम को बना डाला. वहीं जब पीड़िता के परिजनों को मामले की जानकारी हुई तो ग्रामप्रधान आरोपी के साथ मिलकर दोनों पक्षों में समझौता कराने के नाम पर परिजनों को तीन दिनों तक मामले की शिकायत करने से रोके रखा. आखिरकार मौका मिलते ही तीन दिन बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की. मामला गंभीर देख पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी को धर दबोचा. साथ ही पीड़ित मासूम को मेडिकल के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी. एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि एक दस वर्षीय मासूम के साथ गांव के ही 56 वर्षीय व्यक्ति ने गलत काम करने की सूचना मिली थी. मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया गया है.  मासूम को मेडिकल के लिए भेजा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज