Rae Bareli News: 5 साल की बेटी ने प्रेमी संग देखा तो बौखलाई मां, पति से बचने किया खौफनाक काम

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है.

UP Crime news:  उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Rae Bareli ) में मां ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पांच साल की बेटी का कत्ल कर दिया. बच्ची ने अपने पिता से मां की शिकायत करने की बात कही थी. इस पर महिला ने बच्ची को कुएं में फेंक दिया. 

  • Share this:

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Rae Bareli) में मां ने अपनी बच्ची को मौत के घाट (Murder) उतार दिया. मायके आई मां प्रेमी के घर में रह रही थी. उसके साथ उसकी पांच साल की बेटी भी थी. मां को इस तरह गैर मर्द के साथ रहता देख बेटी ने पिता से सारी बात बता देने की बात कही. अपने पति से शिकायत की बात सुन मां ने प्रेमी संग मिलकर बेटी को कुएं में फेंक दिया. मंगलवार को पुलिस ने कुएं से मासूम का शव बरामद किया. आरोपी मां और उसके प्रेमी को हिरासत में लिया तो पूरी घटना का खुलासा हुआ.

घटना डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के सुरसना गांव की है. सुरसना गांव की रेनू का ब्याह कोतवाली डलमऊ के बलभद्रपुर गांव निवासी संतोष कुमार के साथ हुआ था. उसकी पांच साल की बेटी थी. बच्ची को लेकर वो होली से पहले मायके आई हुई थी. 31 मार्च को उसे वापस सुसराल आना था लेकिन वो पहुंची ही नहीं. सुसराल वालों ने खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला.

पुलिस ने किया पूरे मामले का खुलासा 

इस बीच सोमवार के रेनू के सुसराल वालों को पता चला कि वो कोतवाली डलमऊ दिबियापुर गांव में अपने प्रेमी सचिन यादव के घर में मौजूद है, लेकिन उसके साथ बेटी नही है. परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू करते हुए पुलिस को सूचना दी. आज जब पुलिस ने तलाश शुरू की तो बच्ची का शव बलभद्रपुर गांव से करीब 500 मीटर दूर कुएं में पाया गया. इसके बाद एसपी, सीओ और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस अधिकारियों ने मां और प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि रेनू का साल भर से सचिन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि वो दो दिन से उसके साथ रह रही थी. बच्ची ने इस बात को लेकर कहा कि वो पिता संतोष से ये बात बताएगी. इस पर दोनों ने मिलकर बच्ची की हत्या कर दी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज