8 साल पहले लव मैरिज करने वाली बहन को चचेरे भाई ने बैट से पीटकर मार डाला

MOHAN KRISHAN | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 6:50 PM IST
8 साल पहले लव मैरिज करने वाली बहन को चचेरे भाई ने बैट से पीटकर मार डाला
बहन अंजू (File Photo) कुछ महिलाओं के साथ खेत की तरफ गई थी, तभी चचेरे भाई ने उस पर बैट से हमला कर दिया.

उत्तर प्रदेश में रायबरेली (Raebareli) के कोतवाली क्षेत्र में लव मैरिज (Love marriage) करने पर चचेरे भाई ने बहन को बैट से पीट-पीटकर मार डाला. बहन ने आठ साल पहले घर से भागकर शादी की थी, एक साल पहले ही वह अपने पति के साथ गांव लौटी थी.

  • Share this:
रायबरेली. लव मैरिज (Love marriage) करने पर चचेरे भाई ने बहन को बैट से पीट-पीटकर मार डाला. उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli) में कोतवाली क्षेत्र का ये मामला है. इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. मामले में एसपी स्वप्निल ममगई ने प्रभारी निरीक्षक को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. पता चला है कि भाई ने बहन पर हमला उस समय किया, जब वह खेत की तरफ गई थी.

सलोन कोतवाली के करहिया चौकी क्षेत्र के अंतर्गत पूरे इछवापुर गढ़ी इस्लाम नगर की ये घटना है. यहां रहने वाले राजेंद्र वर्मा की 23 वर्षीय बेटी अंजू ने आठ साल पहले गांव के ही संदीप सरोज के साथ घर से भागकर कोर्ट में शादी कर ली थी. दोनों पंजाब के लुधियाना में ही रहने लगे थे. जानकारी के अनुसार एक साल पहले दोनेां गांव लौट आए और यहां रहने लगे. लोगों ने बताया कि सोमवार रात को अंजू गांव की ही कुछ महिलाओं के साथ शौच के लिए खेत की तरफ गई थी. तभी उसका भाई पंकज वर्मा आया और उसने बहन अंजू पर बैट से हमला कर दिया. उसने उसे पीट-पीटकर मार डाला. उधर मौके से महिलाएं अपनी जान बचाकर भाग निकली.

मृतका के देवर सोनू सरोज ने कहा कि उसकी भाभी दूसरी जाति की थी और कुछ साल पहले उन्होंने मेरे भाई के साथ शादी की थी. इस शादी से उसका भाई नाराज रहता था. कल जब भाभी शौच के लिए गई थी तभी उनके नाराज भाई ने चाकू और बैट से पीटकर उनकी हत्या कर दी.

वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जरूरी साक्ष्य जुटाए. मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शशी शेखर सिंह ने कहा कि आरोपी भाई और वारदात को अंजाम देने वाले जल्द गिरफ्तार किये जाएंगे.

ये भी पढ़ें:

रोटी गोल न बनाने पर भाई ने बहन की गोली मार की हत्या

दबंगों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, 24 घंटे तक बनाए रखा बंधक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 4:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...