Home /News /uttar-pradesh /

रायबरेली: जानिए कैसे घर की कलह में दामाद की चली गई जान, सास हुई गिरफ्तार

रायबरेली: जानिए कैसे घर की कलह में दामाद की चली गई जान, सास हुई गिरफ्तार

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

रायबरेली (Raebareli): सीओ महाराजगंज, राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि स्थलीय निरीक्षण के बाद साक्ष्य संकलित करके शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया है. आरोपित सास को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli) में एक सास ने दामाद का कत्ल (Murder) महज इस बात पर कर डाला कि दामाद ने उसके सामने ही उसकी बेटी को थप्पड़ जड़ दिया था. आग बबूला हुई सास ने दामाद को कॉलर पकड़कर इतनी जोर का धक्का दिया कि वो दीवार से जा भिड़ा. उसके सिर में गंभीर चोटें आई और वो वहां से हटकर दूसरे कमरे में जा लेटा. इसी अवस्था में उसकी मौत हो गई. आज सुबह बिस्तर पर उसका शव पाया गया.

सास ने दामाद का कॉलर पकड़ा और दीवार में दे मारा

रायबरेली जिले के बछरावां थाना क्षेत्र के पासी टूसी गांव में धन्नो की पुत्री सरिता और दामाद अजय उसी के साथ रहते थे. स्थानीय लोगों के अनुसार अक्सर बेटी-दामाद में नोकझोक और झगड़ा होता रहता था. बताया जा रहा है कि बीती रात भी बेटी-दामाद में झगड़ा हुआ, इस बात को लेकर कि अजय बाहर से देर में घर लौटा. पत्नी ने उससे देर में लौटने की वजह पूछी तो इसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया. नौबत यहां तक आ गई कि अजय ने पत्नी को एक थप्पड़ जड़ दिया. दामाद का बेटी को थप्पड़ जड़ना था कि सास धन्नो आग बबूला हो गई. उसने आव देखा ना ताव और झट से दामाद की कॉलर पकड़ी और धक्का दे दिया. धक्का लगते ही अजय सीधे दीवार से जा लगा और उसके सिर में गंभीर चोटें आई. इसके बाद सब अलग-अलग हो गए.

सुबह दामाद की मिली लाश

अजय दूसरे कमरे में जा लेटा. उसे कितनी चोट आई, ये भी कोई पूछने का रवादार नहीं हुआ. रोज की तरह आज अजय समय पर नहीं उठा तो परिवारवाले कमरे में गए. यहां वो बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़ा था. बताया जा रहा है कि सिर में गंभीर चोट आने से अजय की जान चली गई. करीब 6 साल पहले अजय की शादी हुई थी और उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं.

सास गिरफ्तार

सीओ महाराजगंज, राघवेंद्र चतुर्वेदी ने जानकारी दी कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. स्थलीय निरीक्षण के बाद साक्ष्य संकलित करके शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया है. उन्होंने बताया कि आरोपित सास को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.undefined

Tags: Crime in up, Murder, Raebareilly News, UP news updates, UP police, Uttarpradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर