लाइव टीवी

रायबरेली: गाजियाबाद जा रही अमेठी की लड़की से ऑटो में गैंगरेप, 4 गिरफ्तार
Rae-Bareli News in Hindi

MOHAN KRISHAN | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 30, 2020, 2:56 PM IST
रायबरेली: गाजियाबाद जा रही अमेठी की लड़की से ऑटो में गैंगरेप, 4 गिरफ्तार
रायबरेली में युवती से गैंगरेप करने के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं.

पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई ने बताया कि रात में युवती ने डायल 112 पर सूचना दी कि उसके साथ ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया. जानकारी पर सतर्कता दिखाते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को रात में ही गिरफ्तार कर लिया, आज उनके दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli) में अमेठी (Amethi) की रहने वाली एक लड़की के साथ देर रात ऑटो वाले ने अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप (Gangrape) किया है. पुलिस ने मामले में ऑटो ड्राइवर सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना रायबरेली के सदर कोतवाली क्षेत्र में नया पुरवा की है. बुधवार रात बेख़ौफ़ युवकों ने गाजियाबाद जा रही युवती को ऑटो से बस स्टेशन छोड़ने के दौरान गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद युवक मौके से फरार हो गए. इसके बाद पीड़िता ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

घटना रायबरेली शहर कोतवाली क्षेत्र के नया पुरवा में देर रात की है. अमेठी जिले की रहने वाली युवती गाजियाबाद जाने के लिए रायबरेली में बस बदलने के लिए सिविल लाइन चौराहे पर उतरी. यहां उसने ऑटो लिया और बस स्टॉप की तरफ जाने लगी. तभी अंधेरे का फ़ायदा उठाकर ऑटो चालक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवती से गैंगरेप किया और मौके से फरार हो गए.

Raebarelli gangrape1
पुलिस ने घटना में प्रयुक्त ऑटो भी बरामद कर लिया है.


आरोपी चारों शख्स गिरफ्तार: एसपी

पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई ने बताया कि रात में युवती ने डायल 112 पर सूचना दी कि उसके साथ ऑटो चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया. जानकारी पर सतर्कता दिखाते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को रात में ही गिरफ्तार कर लिया, वहीं आरोपियों की निशानदेही पर घटना की सहयोग करने वाले दो साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. घटना की बारीकी से जांच के लिए फोरेंसिक व स्वाट टीम को लगा दिया गया है.

ये भी पढ़ें:

Delhi Assembly eletions 2020: शाहीन बाग समेत इन इलाकों में सीएम योगी की रैली'शाहीन बाग की आड़ में नेता जिन्ना वाली आजादी की कर रहे बात, देश सब देख रहा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 2:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर