अपना शहर चुनें

States

स्मृति ईरानी का हमला, कहा- राहुल-प्रियंका ने किया सम्राट साइकिल की जमीन पर कब्जा, किसानों के लिए खाली करें

रायबरेली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सम्राट साइकिल की जमीन को लेकर राहुल-प्रियंका पर हमला बोला है. (फाइल फोटो)
रायबरेली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सम्राट साइकिल की जमीन को लेकर राहुल-प्रियंका पर हमला बोला है. (फाइल फोटो)

Raebareli News: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मंगलवार को एक दिन के दौरे पर अमेठी और रायबरेली आईं. यहां उन्होंने किसान बिल को लेकर राहुल गांधी और प्रियंका के केन्द्र सरकार पर हमलों की प्रतिक्रिया में कहा कि सम्राट साइकिल की जमीन पर इन लोगों ने कब्जा कर रखा है.

  • Share this:
रायबरेली. कृषि बिल के विरोध में किसानों का प्रदर्शन निरंतर जारी है. किसान केन्द्र की दलीलों और दिए जा रहे भरोसे को न सुनने को तैयार हैं, न मानने को. कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) भी बराबर इस मुद्दे पर सरकार पर हमलावर हैं. उधर दौरे पर आईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अमेठी से रायबरेली तक राहुल गांधी और प्रियंका को अपने निशाने पर रखा. रायबरेली में स्मृति ईरानी ने दो टूक शब्दों में कहा कि सम्राट साइकिल की जमीन पर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के कब्जे हैं. वो किसानों की जमीन को मुक्त करें.

स्मृति ईरानी एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंची थीं. उन्होंने यहां अपने निवास के लिए गौरीगंज के रजिस्ट्री आफिस में पहले जमीन की रजिस्ट्री करवाई. फिर बहादुरपुर में राजीव गांधी पेट्रोलियम संस्थान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुईं. इसके बाद केंद्रीय मंत्री सलोन विधानसभा के गोपालपुर गांव पहुंचीं. यहां उन्होंने ग्राम्य विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र सिंह और विधायक दल बहादुर कोरी की मौजूदगी में करोड़ो की लागत से बनने वाले पंचायत भवनों का लोकार्पण किया और जनसभा को संबोधित किया.

यूपी सरकार के पेपरलेस बजट को सराहा


स्मृति ईरानी ने यूपी के पेपरलेस बजट की सराहना करते हुए कहा कि यह बजट लोक कल्याणकारी बजट है. इस बजट में अमेठी में खुलने वाले मेडिकल कॉलेज और सैनिक स्कूल के लिए प्रावधान किया गया है. स्मृति ईरानी ने बताया केंद्र सरकार किसानों को 6 हजार सालाना आर्थिक मदद दे रही है. साथ ही आयुष्मान भारत से गरीब लोगों बेहतर इलाज करवा रहे हैं. कार्यक्रम के बाद स्मृति ईरानी सड़क मार्ग से लखनऊ होते हुए दिल्ली को रवाना हो गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज