सोनिया के गढ़ में अमित शाह, बीजेपी में शामिल होंगे कांग्रेस MLC दिनेश सिंह

शाह का यह रायबरेली दौरा 2019 में होने वाले आम चुनाव की तैयारियों से जोड़कर देखा जा रहा है. शाह रायबरेली में कांग्रेस के किले में सेंध लगाने की योजना बनाने में जुटे हैं और अपनी इसी योजना पर काम कर रहे हैं.

News18Hindi
Updated: April 21, 2018, 8:49 AM IST
सोनिया के गढ़ में अमित शाह, बीजेपी में शामिल होंगे कांग्रेस MLC दिनेश सिंह
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की फाइल फोटो.
News18Hindi
Updated: April 21, 2018, 8:49 AM IST
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंचेंगे. अपने एक दिवसीय दौरे पर अमित शाह जहां कांग्रेस के मजबूत किले में सेंधमारी करते हुए कांग्रेस एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह को पार्टी की सदस्यता दिलाएंगे. अमित शाह यहां रैली कर कांग्रेस को ललकारेंगे.

दरअसल, सोनिया और राहुल के दौरे के ठीक बाद अमित शाह की रैली के पीछे एक बड़ा राजनीतिक संदेश छिपा है. इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ भी कांग्रेस के दुर्ग में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

शाह का यह रायबरेली दौरा 2019 में होने वाले आम चुनाव की तैयारियों से जोड़कर देखा जा रहा है. शाह रायबरेली में कांग्रेस के किले में सेंध लगाने की योजना बनाने में जुटे हैं और अपनी इसी योजना पर काम कर रहे हैं. जिले के जीआईसी मैदान में कार्यक्रम की तैयारी अंतिम दौर में है. कांग्रेस के दुर्ग में बीजेपी के लिए एक लाख लोगों की भीड़ जुटाकर एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह अपनी ताकत का एहसास कराएंगे.

प्रियंका पर लगाए गंभीर आरोप

गुरुवार को एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर जमकर हमला किया. उन्होंने प्रियंका पर एमएलए के टिकट के लिए इस्तीफा लिखवाने का आरोप लगाया. दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि भाई राकेश के लिए हरचंदपुर से एमएलए का टिकट मांगने गया था तो प्रियंका गांधी ने उनसे एमएलसी पद का इस्तीफा लिखवा लिया था. बड़े भाई पर जिस व्यक्ति ने रेप का फर्जी आरोप लगाकर केस दर्ज करवाया उसे उन्हीं के गांव का ग्राम अध्यक्ष बना दिया. उन्होंने कहा लोभ, मोह, लालच नहीं, बल्कि स्वाभिमान के लिए कांग्रेस छोड़ रहा हूं. एमएलसी ने कहा रायबरेली में कांग्रेस नहीं है. प्राइवेट सेक्टर कंपनी गांधी परिवार के लिए काम कर रही है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर