रायबरेली: AAP विधायक सोमनाथ भारती के ऊपर स्याही फेंकने वाले युवक पर हमला

AAP विधायक सोमनाथ भारती के ऊपर स्याही फेंकने वाले युवक पर हमला (File photo)

AAP विधायक सोमनाथ भारती के ऊपर स्याही फेंकने वाले युवक पर हमला (File photo)

हिंदू युवा वाहिनी (Hindu Yuva Vahini) के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह ने अज्ञात लोगों के खिलाफ सलोन कोतवाली में तहरीर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2021, 1:03 PM IST
  • Share this:
रायबरेली. सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक सोमनाथ भारती (MLA Somnath Bharti) पर स्याही फेंकने वाले हिंदू युवा वाहिनी (Hindu Yuva Vahini) के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह के घर पर शनिवार देर रात हमला हुआ है. हमलावरों ने घर पर खड़ी बाइक गिरा दी और जान से मारने की धमकी देकर हुए फरार गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. उधर, हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह ने अज्ञात लोगों के खिलाफ सलोन कोतवाली में तहरीर दी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

इससे पहले हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि सोमनाथ भारती जो आम आदमी पार्टी के विधायक हैं उन्होंने परम पूज्य महाराज योगी आदित्यनाथ पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया था. जिससे हम लोग आक्रोशित थे, और हमनें उनके मुंह पर स्याही पोती. क्योंकि वो योगी जी के लिए अपशब्द कह रहे थे इसलिए ऐसा किया.

यूपी स्थापना दिवस: 70 साल का हुआ उत्तर प्रदेश, PM मोदी समेत इन नेताओं ने दी बधाई

बता दें कि अमेठी में शनिवार को आप विधायक सोमनाथ भारती ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए उन्‍होंने कहा, 'हम उत्तर प्रदेश में आए हैं. हम यहां के स्कूलों को देख रहे हैं. यहां के अस्पताल को देख रहे हैं. ऐसी बदतर हालत में हैं कि अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं, लेकिन कुत्तों के बच्चे पैदा हो रहे हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज