होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /बरेली: BJP को वोट देने पर महिला के साथ मारपीट, ससुरालियों ने पीड़िता को घर से निकाला

बरेली: BJP को वोट देने पर महिला के साथ मारपीट, ससुरालियों ने पीड़िता को घर से निकाला

महिला ने जब बताया कि उसने भाजपा को वोट दिया है तो वे भड़क गए.

महिला ने जब बताया कि उसने भाजपा को वोट दिया है तो वे भड़क गए.

Bareilly News: मामा और देवर ने मिलकर उजमा को जमकर पीटा और फिर उसे घर से निकाल दिया. रिश्ते के मामा और देवर ने कहा कि उस ...अधिक पढ़ें

बरेली. तीन तलाक कानून और गरीबों को निशुल्क राशन देने के मुद्दे पर बरेली में एक मुस्लिम महिला (Muslim Woman) को विधानसभा चुनाव में बीजेपी (BJP) को वोट करना भारी पड़ गया. नाराज ससुरालियों ने महिला की पिटाई कर उसे घर से निकाल दिया. साथ ही उसके पति से तीन तलाक दिलवाने की धमकी भी दी है. यूपी में तीन तलाक का मुद्दा उठाने वाली महिला और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी (Farhat Naqvi) से मिलकर पीड़िता ने मदद की गुहार लगाई है. सुसरालीजन महिला को यह भी धमकी दे रहे हैं कि अगर उसने पुलिस में शिकायत की तो वे लोग उसके भाई को जान से मार देंगे. लगातार मिल रही धमकियों के बाद पीड़ित महिला न्यूज 18 के जरिए सीएम योगी से न्याय की गुहार लगा रही है.

दरअसल, बारादरी थाना क्षेत्र के मोहल्ला एजाज नगर गौटिया निवासी ताहिर अंसारी की बेटी उजमा का निकाह मौहल्ले के ही तस्लीम अंसारी के साथ पिछले वर्ष जनवरी 2021 को हुआ था. दोनों की लव मैरिज हुई थी. पीड़िता उजमा ने बताया कि विधानसभा चुनाव में उसने भाजपा को वोट दिया था. इस बात की भनक जब रिश्ते के मामा मौलाना तय्यब और देवर आरिफ को लगी तो उन्होंने पहले उससे पूछा कि उसने किसको वोट दिया था. महिला ने जब बताया कि उसने भाजपा को वोट दिया है तो वे भड़क गए.

रो-रोकर बुरा हाल है
मामा और देवर ने मिलकर उजमा को जमकर पीटा और फिर उसे घर से निकाल दिया. रिश्ते के मामा और देवर ने कहा कि उसने भाजपा को वोट दिया है, इसलिए उसका पति उसे तलाक देगा. भाजपा सरकार रोक सके तो रोककर दिखाए. पीड़िता के पिता मेहनत-मजदूरी करके परिवार का लालन- पालन कर रहे हैं. बेटी को मारपीट कर ससुराल से निकाल देने के बाद उनका रो-रोकर बुरा हाल है.

कानूनी कार्रवाई करेंगे
समाज सेविका फरहत नकवी का कहना है कि उजमा ने मेरे पास आकर मुझे जानकारी दी है कि बीजेपी को वोट देने पर उसके सुसरालीजनो  ने उसके साथ मारपीट की है. और घर से निकाल दिया. उजमा की शिकायत के बाद हम लोग पुलिस में लिखी शिकायत देकर कानूनी कार्रवाई करेंगे.

Tags: Bareilly news, BJP, Triple talaq, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें