Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: बीजेपी प्रत्याशी अदिति सिंह का प्रियंका गांधी पर तंज, कहा- कांग्रेस में नेतृत्व का गंभीर संकट

UP Chunav: बीजेपी प्रत्याशी अदिति सिंह का प्रियंका गांधी पर तंज, कहा- कांग्रेस में नेतृत्व का गंभीर संकट

अदिति सिंह विधायक बनने के बाद से कांग्रेस के खिलाफ बोल रही हैं. (फोटो- @AditiSinghRBL)

अदिति सिंह विधायक बनने के बाद से कांग्रेस के खिलाफ बोल रही हैं. (फोटो- @AditiSinghRBL)

UP Politics: बता दें कि अदिति सिंह विधायक बनने के बाद से कांग्रेस के खिलाफ बोल रही हैं. पार्टी में रहते हुए अदिति सिंह बगावत पर उतर आई थीं. अदिति सिंह ने दो दिन पहले ही रायबरेली सदर से कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया था. साथ ही अदिति सिंह ने विधानसभा अध्यक्ष को भी इस्तीफा भेजकर विधायकी छोड़ी थी.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ/ रायबरेली. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Elections-2022) में नेताओं के बीच सियासी शब्दबाण एक दूसरे पर चलाए जा रहे हैं और अब कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी (BJP) का दामन थामने वाली रायबरेली से बीजेपी उम्मीदवार अदिति सिंह (Aditi Singh) ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर तंज कसा किया है. रायबरेली से भाजपा का टिकट मिलने के बाद अदिति सिंह ने एक बार फिर कांग्रेस के लिए जहर उगला. उन्होंने कहा, कांग्रेस में कोई वेटेज नहीं है और पार्टी में नेतृत्व का गंभीर संकट है. अदिति सिंह ने कहा, कांग्रेस के पास पांच साल तक राज्य में पीछे मुड़कर देखने का समय नहीं है, वे यहां चुनाव से पहले ही आते हैं.

अदिति सिंह ने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को रायबरेली सीट से चुनाव लड़ना चाहिए और अगर रायबरेली सीट से प्रियंका गांधी चुनाव लड़ती हैं तो चाहूंगी कि वह वहां से चुनाव लड़े. ताकि कांग्रेस को उसकी जमीन मालूम चल सके. उन्होंने कहा कि जो लोग कभी रायबरेली नहीं आते हैं और जिन्हें जमीन के बारे में कोई जानकारी नहीं है. वो जनता का विश्वास कैसे जीतेंगे. यूपी में लोग बीजेपी के दोबारा सत्ता में आने का स्वागत करने को तैयार हैं.

बता दें कि अदिति सिंह विधायक बनने के बाद से कांग्रेस के खिलाफ बोल रही हैं. पार्टी में रहते हुए अदिति सिंह बगावत पर उतर आई थीं. अदिति सिंह ने दो दिन पहले ही रायबरेली सदर से कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया था. साथ ही अदिति सिंह ने विधानसभा अध्यक्ष को भी इस्तीफा भेजकर विधायकी छोड़ी थी. कांग्रेस ने उनकी सदस्यता रद्द करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा लेकिन जुलाई 2020 में विधानसभा अध्यक्ष ने उनकी सदस्यता रद्द करने संबंधी याचिका खारिज कर दी और उनकी विधायकी को बरकरार रखा था.

Tags: Aditi singh, Lucknow news, Priyanka gandhi, UP Assembly Election 2022, UP Chunav 2022, UP Congress, UP Election 2022, UP news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर