Home /News /uttar-pradesh /

रायबरेली: जहरीली शराब पीने से एक महिला समेत 6 लोगों की मौत, डेढ़ दर्जन लोगों की हालत गंभीर

रायबरेली: जहरीली शराब पीने से एक महिला समेत 6 लोगों की मौत, डेढ़ दर्जन लोगों की हालत गंभीर

गांव पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लोगों की जांच की और जिन्होंने उसी ठेके से शराब पी थी उन सभी को एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया है.

गांव पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लोगों की जांच की और जिन्होंने उसी ठेके से शराब पी थी उन सभी को एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया है.

उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli News) जिले में महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में चुनाव और सहालग का मौसम लोगों की जान पर बन आया. यहां जहरीली शराब (Hooch Tragedy) पीने से 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं डेढ़ दर्जन लोग गंभीर रूप से बीमार बताए जा रहे हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अधिक पढ़ें ...

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli News) जिले में महराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में चुनाव और सहालग का मौसम लोगों की जान पर बन आया. यहां जहरीली शराब (Hooch Tragedy) पीने से 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं डेढ़ दर्जन लोग गंभीर रूप से बीमार बताए जा रहे हैं. जहरीली शराब से चार लोगों की मौत खबर मिलने पर डीएम वैभव श्रीवास्तव और एसपी श्लोक कुमार के साथ पूरा प्रशासनिक अमला स्वास्थ्य टीम के साथ गांव पहुंच गया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर शाम महराजगंज कोतवाली में पड़ने वाले पहाड़पुर गांव में जहरीली शराब पीने से मौत हो गई. इनकी पहचान पूरे छत्ता मजरे पहाड़पुर निवासी 60 वर्षीय बंशीलाल व 65 वर्षीय सुखरानी, 40 साल के सरोज यादव और राम सुमेर के नाम से हुई है. वहीं गांव के ही 35 वर्षीय जितेंद्र उर्फ पंकज सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनका इलाज सीएचसी महराजगंज में चल रहा है. यहां जहरीली शराब पीने से कई और लोगों की हालत गंभीर होने की सूचना है, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- बीजेपी और सपा ने जारी की उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, देखें किसे मिला टिकट

शराब से हुई मौत के बाद गांव पहुंचे डीएम और एसपी ने मामले की जानकारी ली, जिसमें यह सामने आया कि मंगलवार को गांव के ही एक घर में शुभ कार्यक्रम था, जिसमें मौजद लोगों ने पास के देसी शराब के ठेके से खरीदकर शराब पी, जिसके बाद लोगों की तबियत बिगड़ने लगी और चार लोगों की मौत हो गई. वहीं डेढ़ दर्जन लोगों की हालत गंभीर है, जिनका इलाज चल रहा है.

गांव पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लोगों की जांच की और जिन्होंने उसी ठेके से शराब पी थी उन सभी को एहतियात के तौर पर अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल डीएम ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

Tags: Poisonous Liquor, Raebareli News, Uttar pradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर