अखिलेश का सरकार पर हमला, बोले- जनता, युवा और किसानों की भलाई के बजाए धर्म की राजनीति कर रही है BJP
Rae-Bareli News in Hindi

अखिलेश का सरकार पर हमला, बोले- जनता, युवा और किसानों की भलाई के बजाए धर्म की राजनीति कर रही है BJP
डबल इंजन वाली सरकार से जनता परेशान- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार डबल इंजन की है और अब इसे हटाना जरूरी है. यह सरकार जनता, युवाओं और किसानों की भलाई की जगह धर्म की राजनीति कर रही है.

  • Share this:
रायबरेली. समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) फतेहपुर से लखनऊ की वापसी के दौरान रायबरेली के लालगंज के गांधी चौराहे पर रुके. इस दौरान उनका कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. जबकि अखिलेश यादव ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार से जनता परेशान है और अब इसे हटाना जरूरी है. इस सरकार में किसान (Farmer) और युवाओं की हालत खराब है.

जनता काम के आधार पर करती है फैसला
अखिलेश यादव ने इस दौरान बिजली के बढ़े हुए दामों को लेकर कड़ा ऐतराज जताया. उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार ने बिजली के दामो में बढ़ोत्तरी कर दी. ऐसी सरकार को हटाइए. हमारी सरकार आएगी तो हम किसानों के लिए सुविधाएं देंगे. साथ ही उन्‍होंने कहा कि हमारी सरकार ने किसानों को मुफ्त पानी दिया था. जबकि इस सरकार ने बिजली के दामों में बहुत बढ़ोत्‍तरी कर दी है, जिससे किसान परेशान हैं. अगर आने वाले समय में हमारी सरकार आई तो बिजली को लेकर किसानों के फायदे के लिए योजना बनाई जाएगी. यही नहीं, यादव ने दिल्‍ली में आम आदमी पार्टी की जीत को लेकर कहा कि जनता काम के आधार पर फैसला करती है.

जय श्री राम पर कही ये बात



समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जय श्रीराम के नारे लगाने से भड़कने वाले मामले में भी सफाई दी है. उन्‍होंने कहा कि मौजूदा सरकार आम जनता, युवाओं के रोजगार और किसानों के हितों की बात ना करके धर्म की राजनीति कर रही है. सरकार ने आपसी भाईचार में ज़हर घोल दिया है.



 

ये भी पढ़ें-

अखिलेश यादव का दावा-2022 के विधानसभा चुनाव में 351 सीटें जीतकर SP बनाएगी सरकार

 

बिना एक रुपया खर्च किए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल होगा UP बोर्ड!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading