रायबरेली: बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष गंगासागर पांडेय की दिनदहाड़े हत्या

पुलिस ने हत्या के आरोप में लालचंद्र शुक्ला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. अन्य हमलावरों की तलाश की जा रही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 19, 2018, 11:30 AM IST
रायबरेली: बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष गंगासागर पांडेय की दिनदहाड़े हत्या
रायबरेली की मंडल उपाध्यक्ष गंगासागर की निर्मम हत्या
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 19, 2018, 11:30 AM IST
रायबरेली के शिवगढ़ थाना क्षेत्र में बुधवार को बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष गंगासागर पांडेय की पड़ोसियों ने फरसे व कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. नाली बनाने के विवाद को लेकर गंगासागर की हत्या की गई. हमलावरों ने कुल्हाड़ी व फरसे से गंगासागर का हाथ, दोनों पैर और गर्दन काट डाली. आनन-फानन में गंगासागर को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने हत्या के आरोप में लालचंद्र शुक्ला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. अन्य हमलावरों की तलाश की जा रही है.

वारदात की सूचना पर एसपी सुजाता सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया. उन्होंने प्रकरण की जांच कराकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है. साथ ही हल्का दरोगा व दो सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया है.

शिवगढ़ थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव निवासी गंगासागर पांडेय (40) कसना क्षेत्र के भाजपा मंडल उपाध्यक्ष के साथ ही सेक्टर संयोजक थे. गंगासागर का पड़ोसियों से नाली को लेकर विवाद चल रहा था. इस मामले में मामले में उन्होंने थाने में शिकायत की थी. लेकिन पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई. बुधवार दोपहर बाद गंगासागर बाइक पर सवार होकर गांव से शिवगढ़ की ओर जा रहे थे. गांव के बाहर घाट लगाकर बैठे 12 हमलावरों ने उनकी कुल्हाड़ी व फरसे से काटकर निर्मम हत्या कर दी.

खून से लथपथ गंगासागर को आसपास के लोगों ने सीएचसी बछरावां पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. हत्या की सूचना पर सीएचसी में बीजेपी नेताओं का जमावड़ा लग गया. सभी ने गंगासागर पांडेय की हत्या पर आक्रोश जताया.

एसपी ने बताया कि मामले में लापरवाही उजागर होने पर हल्का दरोगा राम शब्द यादव और सिपाही हरिश्चंद्र शर्मा व महेश पाल यादव को लाइन हाजिर किया है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर