लाइव टीवी

पीएम मोदी पर राहुल गांधी के बयान पर रायबरेली में FIR दर्ज कराने एसपी आफिस पहुंचे बीजेपी नेता
Rae-Bareli News in Hindi

MOHAN KRISHAN | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 7, 2020, 2:57 PM IST
पीएम मोदी पर राहुल गांधी के बयान पर रायबरेली में FIR दर्ज कराने एसपी आफिस पहुंचे बीजेपी नेता
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बयान पर रायबरेली में बीजेपी नेता ने एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

रायबरेली (Raebareli) के भाजपा नगर अध्यक्ष संतोष कुमार पाण्डेय ने एसपी स्वप्निल ममगई से शुक्रवार को उनके ऑफिस में मुलाकात कर उन्हें शिकायती पत्र दिया. उन्होंने मांग की है कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को डंडे से मारने की धमकी दी है. उनके भाषण से भारत के प्रधानमंत्री पद की गरिमा और देशवासियों को ठेस पहुंची है.

  • Share this:
रायबरेली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर बुधवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा की गई टिप्पणी पर सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के संसदीय क्षेत्र में राजनीति गरमा गई है. यहां के भाजपा नगर अध्यक्ष ने एसपी से मिलकर राहुल के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

भाजपा नगर अध्यक्ष संतोष कुमार पाण्डेय ने एसपी स्वप्निल ममगई से शुक्रवार को उनके ऑफिस में मुलाकात कर उन्हें शिकायती पत्र दिया. उन्होंने मांग की है कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को डंडे से मारने की धमकी दी है. उनके भाषण से भारत के प्रधानमंत्री पद की गरिमा और देशवासियों को ठेस पहुंची है. उनका उद्देश्य भारत की जनता को उकसा कर माहौल खराब करने का षड्यंत्र किया, जो संविधान के विरुद्ध है. उनके विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर मुकदमा क़ायम करें. राहुल गांधी सार्वजनिक रुप से भारत की जनता और प्रधानमंत्री से माफी मांगें.

मीडिया से बात करते हुए संतोष पाण्डेय ने कहा कि रायबरेली में इन्होंने 70 साल राज किया. देश में जब इनकी सत्ता थी, देश में तब लगभग 30 से 40 फैक्ट्रियां इन्होंने यहां बंद कर दिया. स्पिनिंग मिल बंद, आईटीआई लगभग बंद, लगभग कई सालों से सोनिया गांधी हैं, उन्होंने सीना टेक्टटाइल्स खोला और 4 से 5 हजार औरतों को बेघर कर दिया.

raebareilli
भाजपा नगर अध्यक्ष संतोष कुमार पाण्डेय


उन्होंने पूछा कि राहुल गांधी बताएं कि उन्होंने रायबरेली के कितने युवाओं को रोजगार देकर धनवान बना दिया? इसका जवाब दें. वरना जब राहुल गांधी रायबरेली आएंगे तो यहां के नौजवान उनको डंडा मारने का काम करेंगे. आपको बता दें कि बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि युवा मोदी को डंडे मारेंगे.

ये भी पढ़ें:

विशेष म्यूजियम में रखे जाएंगे बाबरी मस्जिद के अवशेष, चल रहा विचारप्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर प्रेमी की हत्या, मां-पिता गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 2:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर