• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Chamoli Disaster: रायबरेली के 2 सगे भाइयों का टूटा संपर्क, ऋषि गंगा प्रोजैक्ट में हैं बोर्ड ऑपरेटर

Chamoli Disaster: रायबरेली के 2 सगे भाइयों का टूटा संपर्क, ऋषि गंगा प्रोजैक्ट में हैं बोर्ड ऑपरेटर

उत्तराखंड में आपदा के बाद रायबरेली के दो सगे भाई अनिल और नरेंद्र लापता हैं.

Raebareli news: रायबरेली जिले के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बसंत खेड़ा मजरे शोभापुर निवासी अनिल कुमार सिंह और नरेंद्र बहादुर सिंह ऋषि गंगा प्रोजेक्ट में बोर्ड ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थे. अनिल सिंह और नरेंद्र सिंह का हादसे के बाद से परिजनों से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है.

  • Share this:

रायबरेली. उत्तराखंड के चमोली में रविवार को आई आपदा (Chamoli Disaster) के बाद ऋषिगंगा और धौलीगंगा नदियों में उफान आ गया था. इस हादसे में अब तक 26 शव और 5 मानव अंग निकाले गए हैं. 2 पुलिसकर्मियों समेत 171 लोगों के लापता होने की जानकारी मिली है. इस हादसे में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कई जिलों के लोगों के लापता होने की खबरें सामने आई हैं. रायबरेली (Raebareli) के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के शोभवापुर गांव के रहने वाले दो सगे भाइयों के भी लापता होने की सूचना मिली है. परिजनों ने हादसे के तीसरे दिन स्थानीय हरचंदपुर थाने में उनके लापता होने की सूचना दी है. जिसके बाद जिला प्रशासन उत्तराखंड सरकार के सम्पर्क में है.

बोर्ड ऑपरेटर पद पर कार्यरत थे दोनों भाई

रायबरेली जिले के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बसंत खेड़ा मजरे शोभापुर निवासी अनिल कुमार सिंह और नरेंद्र बहादुर सिंह पुत्र गण स्वर्गीय करतार सिंह ऋषि गंगा प्रोजेक्ट में बोर्ड ऑपरेटर के पद पर कार्यरत थे. अनिल सिंह और नरेंद्र सिंह का हादसे के बाद से परिजनों से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है. लापता युवकों के भाई बृजेन्द्र बहादुर सिंह ने हरचंदपुर थाने में इसकी सूचना दी है. पुलिस ने भाई से मिली तहरीर के बाद हेडक्वार्टर पर सूचना दी है. साथ ही लापता दोनों युवकों के मोबाइल नंबर भी जारी किए हैं. जिसमें अनिल का मोबाइल नंबर 8476941436 व नरेंद्र का मोबाइल नंबर 9161335448 बताया गया है.

पत्नी बोली- सुबह काम पर जाने से पहले हुई थी बात

उधर परिवारवालों से दोनों भाइयों का संपर्क टूटने के बाद से घर में कोहराम मचा है. गांववाले बड़ी संख्या मे इनके घरों पर जमा हो रहे हैं. लापता युवक के भाई बृजेन्द्र सिंह का कहना है कि आखिरी बार रविवार को बात हुई थी लेकिन उसके बाद से उनसे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है. मृतक की पत्नी का कहना है कि उसके पति ऋषि गंगा प्रोजेक्ट में ऑपरेटर का काम करते थे. आखिरी बार बात हुई तो वह बोले कि अभी काम पर जा रहा हूं. तब से आज तक कोई बात नहीं हुई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज