सोनिया के गढ़ में सीएम योगी ने Article 370 को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 27, 2019, 2:57 PM IST
सोनिया के गढ़ में सीएम योगी ने Article 370 को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना
सीएम योगी आदित्यनाथ ने आर्टिकल 370 के पक्ष में रहने वाले लोगों पर निशाना साधा.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) मंगलवार को रायबरेली पहुंचे. राणा बेनी माधव बक्श सिंह समिति के निमंत्रण पर पहुंचे सीएम योगी ने इस दौरान आर्टिकल 370 (Article 370) को लेकर कांग्रेस पर इशारों-इशारों में निशाना साधा.

  • Share this:
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) मंगलवार को रायबरेली पहुंचे. राणा बेनी माधव बक्श सिंह समिति के निमंत्रण पर पहुंचे सीएम योगी ने इस दौरान आर्टिकल 370 (Article 370) को लेकर कांग्रेस पर इशारों-इशारों में निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि भारत देश के अंदर एक ही संविधान चलेगा.

सीएम योगी ने कहा कि भारत देश एक भारत, श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना पर आगे बढ़ रहा है. आपके परिवार के पाप को कब तक देश झेलेगा. इस दौरान सीएम ने केंद्र सरकार की योजनाओं का बखान किया. सीएम योगी ने परमवीर चक्र विजेता सूबेदार मेजर योगेन्द्र सिंह को सम्मानित किया. उन्होंने कहा कि शहीद हुए परिवार के लोगों को आर्थिक सहायता राशि दी जाएगी. सीएम ने कहा कि शहीद जवान के नाम से स्मारक और संस्था का निर्माण कराया जायेगा. उन्होंने कहा कि प्लास्टिक का प्रयोग पूरी तरह से प्रतिबंधित होना चाहिये.

बता दें मंगलवार को ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी रायबरेली पहुंची हैं. वह यहां रेल कोच फैक्ट्री के निगमीकरण का विरोध कर रहे धरना प्रदर्शन में शामिल होने आई हैं.

इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ रायबरेली पहुंचे तो हेलीपैड पर विधायकों ने उनका स्वागत किया. यहां से मुख्यमंत्री नेहरू नगर के लिए रवाना हो गए. नेहरू नगर में सीएम योगी ने राणा बेनी माधव की मूर्ति पर माल्यार्पण किया और शहीद चौक रवाना हो गए. यहां उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके बाद सीएम योगी राणा बेनी माधव बक्श सिंह समिति के निमंत्रण पर ऑडिटोरियम पहुंचे. यहां कांग्रेस से विधायक राकेश सिंह भी दिखाई दिए. बता दें राकेश सिंह एमएलसी दिनेश सिंह के भाई हैं.

(रिपोर्ट: मोहन कृष्ण)

ये भी पढ़े:

योगी सरकार ने टीचरों की तबादला नीति में किया बड़ा बदलाव
Loading...

कांग्रेस के गढ़ में आज गरजेंगे CM योगी, प्रियंका का भी दौरा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 2:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...