होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Raebareli News : सदर सर्किल के सीओ का जागा शिवपाल प्रेम, वर्दी पहनकर छुए पैर

Raebareli News : सदर सर्किल के सीओ का जागा शिवपाल प्रेम, वर्दी पहनकर छुए पैर

रायबरेली में शिवपाल सिंह यादव के स्वागत में झुके सीओ.

रायबरेली में शिवपाल सिंह यादव के स्वागत में झुके सीओ.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो चार दिन पुराना बताया जा रहा है. इसमें सदर सर्किल के क्षेत्राधिकारी डॉक्टर अंजनी कुमार चतुर् ...अधिक पढ़ें

रायबरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) में रविवार को पुलिस महकमे (Police Department) में उस समय हड़कंप मच गया, जब सोशल मीडिया (Social Media) पर सदर सर्किल के क्षेत्राधिकारी (CO) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस वायरल वीडियो में सीओ को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का पैर छूते हुए देखा जा सकता है. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के उच्च अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है. इस मुद्दे पर कोई भी बयान देना नहीं चाह रहा.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो चार दिन पुराना बताया जा रहा है. वीडियो में सदर सर्किल के क्षेत्राधिकारी (CO) डॉक्टर अंजनी कुमार चतुर्वेदी का शिवपाल प्रेम खुलकर सामने आया है. बताया जा रहा है कि शिवपाल यादव लखनऊ से प्रयागराज जाते समय जैसे ही सारस चौराहे के पास पहुंचे, तो प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के पदाधिकारी आगे बढ़े और झट उनकी लग्जरी गाड़ी का गेट खोला. इसके फौरन बाद सीओ डॉक्टर अंजनी कुमार चतुर्वेदी आगे बढ़े और उन्होंने झुककर शिवपाल यादव के पैर छुए.

बता दें की बीते 10 फरवरी को शिवपाल यादव लखनऊ से इलाहाबाद जाते समय रायबरेली में रुके थे. यहां जिलाध्यक्ष आफताब अहमद रज्जू खान द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया था. मीडिया ने समाजवादी पार्टी में विलय पर शिवपाल यादव से सवाल दागा तो उन्होंने बात को टालते हुए पार्टी विलय की बात अखिलेश यादव के पाले में डाल दी. उन्होंने भाजपा सरकार पर हमलावर होते हुए कहा था कि लूट, बलात्कार, हत्याएं हो रही हैं. अब तो कानून व्यवस्था इतनी बिगड़ चुकी है कि पुलिस पर भी हमले हो रहे हैं और पुलिस की लगातार हत्याएं भी हो रही हैं. आने वाले 2022 के विधानसभा के चुनाव में इनको जनता सही जवाब देगी.

Tags: Raebareli, Raebareli News, Shivpal singh yadav, UP police, Uttar pradesh news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें