प्रियंका गांधी के लापता होने के पोस्टर पर कांग्रेस बोली- परिवार पर है अटूट विश्वास

जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आशकिरण प्रताप सिंह ने कहा कि इस तरह की हरकत समाज में अराजकता फैलाने की मंशा से की गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 22, 2018, 11:13 PM IST
प्रियंका गांधी के लापता होने के पोस्टर पर कांग्रेस बोली- परिवार पर है अटूट विश्वास
प्रियंका गांधी के पोस्टरों पर कांग्रेस का जवाब
News18 Uttar Pradesh
Updated: October 22, 2018, 11:13 PM IST
कांग्रेस की रायबरेली इकाई ने कुछ लोगों द्वारा प्रियंका गांधी के लापता होने संबंधी कथित पोस्टरों को लगाये जाने की आलोचना करते हुए कहा कि समाज में अराजकता फैलाने की मंशा से यह काम किया गया है.

हालांकि पोस्टर किसकी तरफ से जारी किया गया, इसका कोई जिक्र उसमें नहीं है. जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आशकिरण प्रताप सिंह ने कहा कि इस तरह की हरकत समाज में अराजकता फैलाने की मंशा से की गई है. रायबरेली की जनता के दिलों में गांधी परिवार के प्रति अटूट विश्वास है. रायबरेली की जनता के हर सुख दुख में गांधी परिवार खड़ा रहा है.



मुलायम सिंह यादव के सामने प्रत्‍याशी नहीं उतारेगी समाजवादी सेक्युलर मोर्चा

गौरतलब है कि लोकसभा और विधानसभा चुनावों में क्षेत्र में पार्टी का कामकाज देखने वाली प्रियंका गांधी को लेकर इस तरह के पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए हैं. शहरों में ऐसे कुछ पोस्टर देखे गये जिन पर लिखा है - ‘‘मैडम प्रियंका गांधी लापता, इमोशनल ब्लैकमेलर.’’

उन्नाव: दीवाली में घर आने से पहले पहुंची SSB जवान की शहादत की खबर

इतना ही नहीं पोस्टर में प्रियंका से सवाल भी पूछा गया है कि आप रायबरेली कब आएंगी, क्योंकि इस बीच रायबरेली में कई बड़े हादसे हुए जिसमे प्रियंका वाड्रा नजर नहीं आई. ऐसे में कांग्रेस विरोधियों को प्रियंका पर हमला करने का मौका मिल गया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...