लाइव टीवी

UP CM योगी से मिलीं थीं रायबरेली MLA अदिति सिंह, कांग्रेस बोली- करेंगे कार्रवाई

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 18, 2019, 1:59 PM IST
UP CM योगी से मिलीं थीं रायबरेली MLA अदिति सिंह, कांग्रेस बोली- करेंगे कार्रवाई
अदिति सिंह रायबरेली से कांग्रेस विधायक हैं. (फाइल फोटो)

रायबरेली (Raebareli) से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह (Congress MLA Aditi Singh) की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात पर पार्टी ने उन्हें नोटिस जारी किया है. गुरुवार को अदिति ने यूपी सीएम से मुलाकात की थी.

  • Share this:
लखनऊ. रायबरेली (Raebareli) से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह (Congress MLA Aditi Singh) की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात पर पार्टी ने उन्हें नोटिस जारी किया है. गुरुवार को अदिति ने यूपी सीएम से मुलाकात की थी. इस पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि जो सिर्फ अपने बारे में सोचते हैं, वे कहीं भी जा सकते हैं.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा, 'जो लोग सिर्फ अपने बारे में सोचते हैं और जिनकी कोई विचारधारा नहीं है, वे कहीं भी जा सकते हैं. हमने अदिति सिंह को नोटिस जारी कर दिया है. अगर वह इसका जवाब नहीं देती हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.'



सीएम योगी से गुरुवार को हुई इस मुलाकात के बाद उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों में एक बार फिर अदिति सिंह के बीजेपी (BJP) में जाने की सुगबुगाहट शुरू हो गई है. दरअसल पिछले कुछ दिनों से पार्टी से नाराज अदिति सिंह की नजदीकियां बीजेपी से बढ़ी हैं. 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर सरकार द्वारा बुलाए गए विधानसभा के विशेष सत्र में भी वो शामिल हुई थीं. जबकि उनकी पार्टी कांग्रेस ने इस सत्र का बहिष्कार किया था.
Loading...

अदिति बोलीं- विकास को लेकर हुई मुलाक़ात
हालांकि अदिति सिंह ने मुख्यमंत्री से हुई अपनी इस मुलाकात पर कहा कि वो अपने क्षेत्र की समस्या को लेकर मिलने गई थीं. अदिति सिंह ने कहा कि सीएम योगी का गुरुवार का दिन विधायकों से मिलने का तय है. इसी क्रम में वो अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से मिलीं थी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विकास कार्यों को लेकर हमेशा बेहद संजीदा रहते हैं और विपक्ष के विधायकों को भी विकास के मुद्दे पर पूरी तरजीह देते हैं.

प्रियंका गांधी के करीबियों में से हैं अदिति
बता दें कि अदिति सिंह कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी के करीबियों में शुमार रही हैं. लेकिन गांधी जयंती पर बुलाए गए विधानसभा के विशेष सत्र में शामिल होकर उन्होंने बगावती संकेत दिए थे. इसके बाद कांग्रेस की तरफ से उन्हें कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया. हालांकि अभी तक अदिति सिंह ने इस नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया है. अदिति सिंह लगातार पार्टी कार्यक्रमों से भी दूरी बनाए हुए हैं.

ये भी पढ़ें-

CM योगी से मिलीं रायबरेली की कांग्रेस MLA अदिति सिंह, कयासों का बाजार गर्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 1:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...