लाइव टीवी

कांग्रेस MLA अदिति सिंह के चचेरे भाई और BJP के पूर्व सांसद के बेटे को पार्टी ज्वाइन कराएंगी प्रियंका!

MOHAN KRISHAN | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 22, 2019, 6:55 PM IST
कांग्रेस MLA अदिति सिंह के चचेरे भाई और BJP के पूर्व सांसद के बेटे को पार्टी ज्वाइन कराएंगी प्रियंका!
रायबरेली में चर्चाएं तेज हैं कि प्रियंका गांधी कांग्रेस एमएलए अदिति सिंह के चचेरे भाई और बीजेपी के पूर्व सांसद के बेटे को कांग्रेस पार्टी में ज्वाइन करा सकती हैं.

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का दौरा कार्यशाला तक सीमित न होकर सियासी मायनों में काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. दरअसल इस दौरे में प्रियंका गांधी बीजेपी (BJP) के पूर्व सांसद स्वर्गीय अशोक सिंह के बेटे मनीष सिंह को पार्टी में शामिल करा सकती हैं.

  • Share this:
रायबरेली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) अपने तीन दिवसीय दौरे पर मंगलवार को रायबरेली (Raebareli) पहुंचीं. अपने तय समय से घंटों लेट प्रियंका गांधी दोपहर लगभग 2 बजे रायबरेली पहुंचीं. वैसे इस दौरे में प्रियंका गाधी बदली-बदली नजर आईं. रायबरेली की सीमा में पहुंचने पर जहां उन्होंने चरुआ स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर (Hanuman Temple) में पूजा अर्चना की और आशीर्वाद लिया. वहीं बछरावां कस्बे में चल रहे भंडारे का प्रसाद भी ग्रहण किया. इसके बाद प्रियंका गांधी भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचीं. यहां पर कांग्रेस की तीन दिवसीय पाठशाला का आयोजन किया गया जा रहा है. प्रियंका गांधी ने पाठशाला का उद्घाटन किया. प्रियंका गांधी की इस कार्यशाला में उत्तर प्रदेश की नई कार्यकारिणी के सदस्य भाग ले रहे हैं.

भुएमऊ गेस्ट हाउस में होनी है 'क्लास'
मंगलवार की सुबह ही प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू अपनी नई टीम के साथ रायबरेली के भुएमऊ गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां पर एआईसीसी (AICC) के ट्रेनर उनकी टीम की क्लास लेंगे. प्रियंका गांधी का दौरा कार्यशाला तक सीमित न होकर सियासी मायनों में काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. दरअसल इस दौरे में प्रियंका गांधी बीजेपी के पूर्व सांसद स्वर्गीय अशोक सिंह के बेटे मनीष सिंह को पार्टी में शामिल हो सकते हैं, जो सदर विधायक विधायक अदिति सिंह के चचेरे भाई हैं.

priyanka in raebareli
रायबरेली पहुंचकर प्रियंका गांधी ने भंडारे का प्रसाद भी चखा.


अदिति सिंह पर पार्टी लाइन छोड़ बीजेपी से संपर्क का आरोप
गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस पार्टी में आरोप लग रहा है कि विधायक अदिति सिंह अपनी पिता अखिलेश सिंह के निधन के बाद से लगातार पार्टी लाइन को दरकिनार कर बीजेपी के संपर्क में हैं, जिसे लेकर कांग्रेस पार्टी की तरफ से उन्हें नोटिस भी जारी किया गया. हाल ही में अदिति सिंह को प्रदेश सरकार की तरफ से वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा भी प्रदान की गई, जो रायबरेली में उनके बीजेपी से करीबी को लेकर चर्चा के केंद्र में है.

ये भी पढ़ें:
Loading...

कमलेश तिवारी हत्याकांड: आरोपियों के नेपाल भागने का मकसद तलाशने में जुटी पुलिस

कमलेश तिवारी हत्याकांड: आरोपियों के नेपाल भागने की आशंका, सीमा पर अलर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 6:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...