लाइव टीवी

अदिति सिंह को पहली ही मुलाकात में भा गए थे होने वाले पति, यह बात लगी थी अच्छी

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 18, 2019, 10:34 AM IST
अदिति सिंह को पहली ही मुलाकात में भा गए थे होने वाले पति, यह बात लगी थी अच्छी
कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की 21 नवंबर को शादी हो रही है. (File Photo)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह (Aditi Singh) की 21 नवंबर को शादी (Marriage) हो रही है. वह पंजाब (Punjab) के नवांशहर के विधायक अंगद सिंह (Angad Singh) के साथ सात फेरे लेंगी.

  • Share this:
रायबरेली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) से विधायक अदिति सिंह (Aditi Singh) की 21 नवंबर को शादी (Marriage) हो रही है. वह पंजाब (Punjab) के नवांशहर से विधायक अंगद सिंह (Angad Singh) के साथ सात फेरे लेंगी. दोनों कांग्रेस (Congress) के युवा विधायक हैं. अंगद से हुई अपनी पहली मुलाकात के बारे में जिक्र करते हुए अदिति ने बताया कि उनका नेचर बहुत अच्छा लगा था. वहीं, अंगद ने कहा कि अदिति की लोगों की सेवा करने के जज्बे ने उन्‍हें काफी प्रभावित किया.

अदिति ने कहा, 'पहली मुलाकात में ही अंगद का नेचर मुझे काफी अच्छा लगा था. सबसे खास बात यह थी कि जितना मैंने उन्हें समझा, उससे ज्यादा वह मेरे बारे में जाने. ये बात मुझे काफी प्रभावित कर गई.' 21 नवंबर को होने वाली शादी को लेकर वह काफी उत्साहित हैं. अदिति का कहना है कि वह अभी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं. अदिति की शादी उनके पिता और कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने तय की थी.

अदिति और अंगद कांग्रेस के विधायक
अंगद भी अपनी होने वाली पत्नी की तरह विधायक हैं. दोनों का राज्य भले अलग हो लेकिन पार्टी एक ही है. अदिति की तरह ही अंगद भी एक राजनीतिक परिवार से संबंध रखते हैं. उन्‍होंने शादी को लेकर बताया कि वह अपने नए जीवन को लेकर काफी खुश हैं. अंगद को अदिति में लोगों की सेवा करने के जज्बे ने काफी प्रभावित किया है.

Aditi Singh angad
करीब एक साल पहले अदिति और अंगद की सगाई हुई थी. Photo: काजी फराज अहमद


अदिति और अंगद ने 2017 में रखा था राजनीति में कदम
अदिति सिंह और उनके होने वाले पति अंगद दोनों ने वर्ष 2017 में राजनीति में कदम रखा था और इसी साल पहली बार विधायक चुने गए. अदिति ने 2017 में 90,000 से अधिक वोटों के साथ रायबरेली सदर सीट से जीत हासिल की थी. उनके पिता अखिलेश कुमार सिंह पांच बार रायबरेली सीट से विधायक रह चुके हैं. वहीं, अंगद सिंह ने साल 2017 में राजनीति में कदम रखा और शहीद भगत सिंह नगर से विधानसभा चुनाव जीता. विधायक अंगद सिंह स्वर्गीय दिलबाग सिंह के परिवार से आते हैं. दिलबाग सिंह नवांशहर सीट से छह बार विधायक बने थे.
Loading...

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस MLA अदिति सिंह की शादी में सीएम योगी और प्रियंका भी हो सकते हैं शामिल

कांग्रेस MLA अदिति ने बताया- इस तरह जारी रहेगी उनकी और अंगद की सियासी पारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रायबरेली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 10:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...