• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • कांग्रेस MLA का प्रियंका पर फूटा गुस्सा, बोले- सबको लड़वाकर चली जाती हैं दिल्ली

कांग्रेस MLA का प्रियंका पर फूटा गुस्सा, बोले- सबको लड़वाकर चली जाती हैं दिल्ली

प्रियंका गांधी वाड्रा पर कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह यहां आती हैं और लोगों को लड़वाकर दिल्ली चली जाती हैं.

  • Share this:
कांग्रेस महासचिव पूर्वी उत्‍तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी पर उनके ही पार्टी के विधायक का गुस्सा फूट पड़ा है. प्रियंका गांधी वाड्रा पर कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह यहां आती हैं और लोगों को लड़वाकर दिल्ली चली जाती हैं. इसके बाद पांच साल यहां के लोग आपस में लड़ते रहते हैं. राकेश सिंह ने आगे कहा कि प्रियंका गांधी बहुत दिन से अपराधियों को संरक्षण दे रही हैं. रायबरेली के हरचंदपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक ने दावा किया कि उनके पास इसकी जानकारी भी है. प्रियंका गांधी द्वारा ही यह साजिश रची जा रही है, जिसका परिणाम आने वाले समय में और खराब होगा. बता दें कि हरचंदपुर विधानसभा सीट सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली के अंतर्गत आती है.

राकेश सिंह ने अपने दोनों भाई दिनेश सिंह और अवधेश सिंह का वचाव करते हुए कहा कि मेरे भाई पर प्रियंका गांधी वाड्रा गलत आरोप लगा रही हैं. प्रियंका गांधी को लगता है कि यहां पर दबाव बनाकर काम करेंगी. दरअसल, लोकसभा चुनाव में दिनेश सिंह बीजेपी की तरफ से रायबरेली में सोनिया गांधी को चुनौती दे रहे हैं. कभी कांग्रेस में सोनिया-प्रियंका के खास रहे दिनेश सिंह के खिलाफ आज पूरी पार्टी हमलावर है.

प्रियंका के रोड शो के दौरान हंगामा, कांग्रेस विरोध में नारे लगाने वाले को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

आपको बता दें कि मंगलवार दोपहर को अदिति सिंह के काफिले पर हमला किया गया. इस मामले में पुलिस ने बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी दिनेश सिंह और उनके भाई अवधेश सिंह समेत एक दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इसके अलावा अदिति सिंह ने जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह द्वारा उनपर जानलेवा हमला कराने का आरोप भी लगाया है.

(इनपुट मोहन किशन )

प्रियंका गांधी बोलीं- जो भी कानूनी कार्रवाई होगी हम करेंगे

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज