अपना शहर चुनें

States

AAP विधायक पर स्याही फेंकने वाला युवक हुआ सम्मानित, कांग्रेस विधायक ने दिया 51 हजार का नगद पुरस्कार

आप MLA सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने वाला युवक हुआ सम्मानित
आप MLA सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने वाला युवक हुआ सम्मानित

कांग्रेस के बागी विधायक राकेश सिंह ने आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक पर हमला बोलते हुए कहा कि जो कृत्य सोमनाथ भारती( Somnath Bharti) ने किया वह बिल्कुल उचित नहीं था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 12, 2021, 8:09 PM IST
  • Share this:
रायबरेली. सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक सोमनाथ भारती (MLA Somnath Bharti) पर स्याही फेंकने वाले हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह को कांग्रेस के बागी विधायक राकेश सिंह ने मंगलवार को सम्मानित किया. कांग्रेस विधायक ने माला पहनाकर 51 हजार रुपये नकद पुरस्कार देकर युवक का उत्साहवर्धन किया. उन्होंने कहा कि, योगी जी का अपमान करने वालों के साथ यही हश्र होना चाहिए.

हरचंदपुर सीट से कांग्रेस के बागी विधायक राकेश सिंह ने आम आदमी पार्टी के विधायक पर हमला बोलते हुए कहा कि जो कृत्य सोमनाथ भारती ने किया वह बिल्कुल उचित नहीं था. जो दंड उनको मिला उनके कृत्य के हिसाब से बहुत कम था. उन्होंने कहा कि मैंने सोचा कि आज 51 हजार रूपए देकर सम्मानित किया जाए. क्योंकि मैं जानता था स्याही फेंकने से इसका कोई नुकसान भी नहीं हुआ और जो मुख्यमंत्री पर अभद्रता पूर्वक टिप्पणी की. उसका उन्हें दंड मिल गया. कम से कम इस युवक ने रायबरेली का सम्मान बचाया और एक हिंदू का सम्मान बचाया.

लखनऊ पहुंची Corona वैक्सीन की पहली खेप, CISF के विशेष दस्ते का रहेगा कड़ा पहरा



वहीं, हिंदू युवा वाहिनी के जिला संयोजक जितेंद्र सिंह ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि सोमनाथ भारती जो आम आदमी पार्टी के विधायक हैं उन्होंने परम पूज्य महाराज योगी आदित्यनाथ पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया था. जिससे हम लोग आक्रोशित थे, और हमनें उनके मुंह पर स्याही पोती. क्योंकि वो योगी जी के लिए अपशब्द कह रहे थे इसलिए ऐसा किया.
बता दें कि अमेठी में शनिवार को आप विधायक सोमनाथ भारती ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए उन्‍होंने कहा, 'हम उत्तर प्रदेश में आए हैं. हम यहां के स्कूलों को देख रहे हैं. यहां के अस्पताल को देख रहे हैं. ऐसी बदतर हालत में हैं कि अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं, लेकिन कुत्तों के बच्चे पैदा हो रहे हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज