• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • प्रियंका के रायबरेली पहुंचने से पहले कांग्रेस की बागी MLA अदिति सिंह बोलीं - नींद से जाग गईं?

प्रियंका के रायबरेली पहुंचने से पहले कांग्रेस की बागी MLA अदिति सिंह बोलीं - नींद से जाग गईं?

प्रियंका गांधी के रायबरेली दौरे की बात सुनकर भड़क गईं कांग्रेस की बागी एमएलए. (फाइल फोटो)

प्रियंका गांधी के रायबरेली दौरे की बात सुनकर भड़क गईं कांग्रेस की बागी एमएलए. (फाइल फोटो)

रायबरेली (सदर) से कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने जब प्रियंका गांधी के रायबरेली दौरे पर आने की बात सुनीं तो उन्होंने उपहास उड़ाने वाले अंदाज में कहा - 'नींद से जाग गईं?'

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

रायबरेली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी यूपी के दौरे पर हैं. उन्हें आज यानी शुक्रवार को लखनऊ पहुंचना था, लेकिन वह गुरुवार को ही पहुंच गईं. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय लल्लू से लेकर प्रियंका के करीबी एमएलसी दीपक सिंह को इस बात की कानो-कान खबर नहीं थी. उन्हें रिसीव करने दिग्गज कांग्रेसी प्रमोद तिवारी और उनकी बेटी व विधायक आराधना मिश्रा मोना एयरपोर्ट पहुंची थीं. यह बात सत्ता के गलियारों में चर्चा का विषय बनी है. प्रियंका गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में डैमेज कंट्रोल के लिए दो दिन के दौरे पर पहुंचेंगी. प्रियंका गांधी के रायबरेली दौरे को लेकर रायबरेली (सदर) से कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने हमला बोला है.

प्रियंका गांधी के रायबरेली दौरे को लेकर पूछे गए एक सवाल पर विधायक अदिति सिंह ने पहला ही वाक्य ये कहा ‘नींद से जाग गईं?’ अदिति ने कहा चुनाव जैसे ही आता है. इनलोगों को दुनिया भर के सारे दौरे याद आ जाते हैं. उन्होंने कहा ‘कोरोना काल में जब जनता मर रही थी, तब काहे नहीं आईं. ठीक है, हम मानते हैं कि उस समय सबकी बहुत बुरी स्थिति थी. उस वक्त एडवायजेबल भी नहीं था. कम से कम उसके तुरंत बाद आ सकती थीं. हम लोग भी अपने क्षेत्र में काम कर रहे थे. और कुछ नहीं तो सिलेंडर्स दिलवा रहे थे. जितना हो सकता है, बने हुए थे हर तरीके से. मैं अपनी बात नहीं कर रही. मैं सबकी बात कर रही हूं. मैं स्थानीय नेताओं की बात कर रही हूं. चाहे जिस भी पार्टी के हों. आपलोग नजर ही नहीं आते हैं.

इन्हें भी पढ़ें :
UP Poll-Tricks: मुख्तार कबूल करेंगे AIMIM की पेशकश? देखें, लाभ-नुकसान का गणित
अयोध्या की रामलीला में फिल्मी तड़का, सीता के रोल में भाग्यश्री, रावण होंगे शाहबाज खान

सदर विधायक अदिति ने यह भी कहा कि अब इतने समय बाद आ रहे हैं ये सोचते हुए कि जनता सब भुला चुकी है. तो ये मुमकिन नहीं है. अदिति से जब सवाल किया गया कि आप प्रियंका के साथ मंच साझा करेंगी, तो उन्होंने कहा कि मुझे तो नही लगता. ‘देखिए बात डिफरेंट इन ओपिनियन है. आप ऐसे ही चुनाव पर आएं, अब वो टाइम नहीं रह गया कि चुनाव के टाइम हाथ हिलाकर चले गए. दो दिन के लिए आए. नहीं, जनता के बीच में आपको रहना पड़ता है. मेहनत करना पड़ती है. अथक मेहनत करना पड़ती है. ऐसा नही है कि बाकी लोगों का घर-परिवार और चीजें नहीं हैं. हमलोग भी सबकुछ छोड़कर अपनी जनता के बीच रहते हैं, मेहनत करते हैं. आप बरसाती मेढक की तरह आए हो, तो जनता सब समझ चुकी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज